ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरट्रेन रेप कांड : पीड़िता की हुई काउंसिलिंग, पूछे गये नौ सवाल

ट्रेन रेप कांड : पीड़िता की हुई काउंसिलिंग, पूछे गये नौ सवाल

टाटा-चक्रधरपुर पैसेंजर के शौचालय में हुई रेपकांड की पीड़ित युवती की बुधवार को एमजीएम के मानसिक रोग विभाग में काउंसिलिंग की गई। साइकोमेट्री टेस्ट के तहत युवती से काउसिलिंग के दौरान अलग-अलग तरह के नौ...

ट्रेन रेप कांड : पीड़िता की हुई काउंसिलिंग, पूछे गये नौ सवाल
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 25 Oct 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा-चक्रधरपुर पैसेंजर के शौचालय में हुई रेपकांड की पीड़ित युवती की बुधवार को एमजीएम के मानसिक रोग विभाग में काउंसिलिंग की गई। साइकोमेट्री टेस्ट के तहत युवती से काउसिलिंग के दौरान अलग-अलग तरह के नौ सवाल किये गये। युवती ने कुछ का सही व कुछ का गलत जवाब दिया।

दरअसल बुधवार को दो महिला पुलिस व एक जीआरपी जवान रेप पीड़िता युवती को लेकर एमजीएम के मानसिक रोग विभाग पहुंचे। मनोचिकित्सक डॉ. दीपक गिरी के अवकाश पर होने के कारण एक महिला काउंसलर द्वारा युवती की काउंसिलिंग की गई। काउंसिलिंग के दौरान स्पष्ट हो रहा था कि युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। महिला काउंसलर ने बताया कि इसकी रिपोर्ट जीआरपी को सौंप दी जाएगी।

क्या है मामला : ज्ञात हो कि नौ अक्तूबर को एक महिला ने चक्रधरपुर महिला थाना में शिकायत दर्ज करते हुए बताया था कि टाटा-चक्रधरपुर पैसेंजर के शौचालय में उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। महिला थाना प्रभारी ने युवती का बयान दर्ज कर उसे टाटानगर रेल थाने में भेज दिया। जहां रेलवे अस्पताल में भर्ती लेकर उसका इलाज किया जा रहा था। इसबीच युवती के पिता को रेलवे अस्पताल बुलाया गया। पिता ने बताया कि युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वहीं युवती ने भी अपने लिखित बयान में खुद को असामान्य बताया था। फिलहाल युवती का पहले भी दो बार साइकोमेट्री टेस्ट किया जा चुका है। युवती को गत 20 अक्तूबर, शनिवार को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया था, पर वह अपरिहार्य कारणों से नहीं पहुंच सकी। अंतत: बुधवार को उसकी काउंसिलिंग की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें