ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरआमबगान में तीन को चाकू मारा, दो की हालत गंभीर

आमबगान में तीन को चाकू मारा, दो की हालत गंभीर

साकची आमबगान में रविवार रात नौ बजे अपराधियों ने तीन लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। इनमें से दो लोगों सरदार लक्खी सिंह और सन्नी सिंह को गंभीर चोट लगी है। उन्हें टीएमएच की एचडीयू में भर्ती कराया गया...

आमबगान में तीन को चाकू मारा, दो की हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 19 Nov 2018 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

साकची आमबगान में रविवार रात नौ बजे अपराधियों ने तीन लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। इनमें से दो लोगों सरदार लक्खी सिंह और सन्नी सिंह को गंभीर चोट लगी है। उन्हें टीएमएच की एचडीयू में भर्ती कराया गया है। एक अन्य घायल का नाम कुलदीप सिंह है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। जहां घटना घटी वह सिर्फ शहर का भीड़-भाड़ वाला इलाका ही नहीं, बल्कि छात्रों का हब भी है।

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठियां भांजी, जिसमें एक निर्दोष राहगीर व्यवसायी निलाद्री सिंह उर्फ नीलू का सिर फट गया। पुलिस मौके से मो. करीम नामक व्यक्ति को पकड़कर थाने ले गई, जो रईस का पड़ोसी है। हमले का आरोप रईसुद्दीन उर्फ रईस, साबिर अंसारी, फवाद मिर्जा, अभिषेक सिंह राजपूत और अयाज सहित अन्य युवकों पर लगा है।

रुपये को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि रात में पैसों को लेकर साबिर नामक युवक से अभिषेक सिंह राजपूत का विवाद हुआ। साबिर ने सन्नी और लक्खी को मदद के लिए बुलाय। दोनों कुलदीप को साथ लेकर बुलेट से आमबगान मैदान के निकट रईस के घर के पास पहुंचे। अचानक इनके बीच मारपीट होने लगी। लोग रईस के घर के अंदर घुस गए। रईस हाथ में चाकू लेकर आया और उसने लक्खी पर वार कर दिया। चाकू लक्खी के पेट में लगी और उसकी पगड़ी गिर गई। यह देख सन्नी दौड़ा तो उसपर भी रईस ने हमला कर दिया। हमले में इनके साथ गए कुलदीप का भी चोट लगी। तब तक वहां अफरातफरी मच गई। घायलों को तत्काल ही टीएमएच ले जाया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी प्रभात कुमार, सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार गुरमुख सिंह मुक्खे, धर्म सेना के प्रमुख रवि सिंह, चिंटू सिंह, कांग्रेस साकची मंडल के अध्यक्ष राहुल सिंह, झामुमो नेता हरजीत सिंह मोनू सहित अन्य लोग पहुंचे। स्थिति को देखते हुए टीएमएच में क्यूआरटी बुला ली गई। आमबगान इलाके में रात में फोर्स तैनात कर दिया गया है। आमबगान के लोगों ने कहा कि जिनलोगों से झगड़ा हुआ, उनसे निपटने के बजाय पुलिस ने लोगों के घर में घुसकर मारपीट की। महिलाओं को पीटा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें