ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरचांडिल में लाइन ब्लॉक से टाटा की तीन लोकल ट्रेनें चार दिन रद्द

चांडिल में लाइन ब्लॉक से टाटा की तीन लोकल ट्रेनें चार दिन रद्द

चांडिल और मानिकुई स्टेशन के बीच सबवे बनाने के लिए रेलवे चार दिन लाइन ब्लॉक रहेगा। इससे कोल्हान और पश्चिम बंगाल के हजारों यात्रियों को आवागमन में...

चांडिल में लाइन ब्लॉक से टाटा की तीन लोकल ट्रेनें चार दिन रद्द
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 19 Apr 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

चांडिल और मानिकुई स्टेशन के बीच सबवे बनाने के लिए रेलवे चार दिन लाइन ब्लॉक रहेगा। इससे कोल्हान और पश्चिम बंगाल के हजारों यात्रियों को आवागमन में दिक्कत होगी। दक्षिण पूर्व रेलवे जोन से गुरुवार को जारी आदेश में टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस समेत टाटानगर-आसनसोल और झाड़ग्राम-पुरुलिया मेमू ट्रेन को 24 से 26 अप्रैल तक अप-डाउन में रद्द कर दिया गया. जबकि टाटानगर-आसनसोल एक्सप्रेस को अप-डाउन में 26 अप्रैल को पुरुलिया स्टेशन तक चलेगी। जानकार बताते हैं चांडिल में लाइन ब्लॉक के कारण टाटानगर से बक्सर, धनबाद और आरा की ट्रेनों का भी परिचालन प्रभावित हो सकता है लेकिन रेलवे से अभी कोई शिड्यूल जारी नहीं हुआ है।
इतवारी की ट्रेन आज रद्द

दुर्ग स्टेशन के आसपास लाइन ब्लॉक के कारण शुक्रवार को टाटानगर से इतवारी एक्सप्रेस को रद्द करने का आदेश रेलवे जोन से आया है। इससे इतवारी से ट्रेन 21 अप्रैल रविवार को नहीं खुलेगी। बताया जाता है कि सुरक्षित परिचालन योजना से मुंबई मार्ग के अन्य मंडल में ब्लॉक लेकर रेल लाइन मरम्मत सिग्नल और प्वाइंट दुरुस्त करने का काम चल रहा है। इससे कई अन्य ट्रेनों को भी रद्द करने के साथ बदले मार्ग और समय बदलकर चलाने का आदेश हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।