Three lakhs of rupees including cash kept for cancer treatment - कैंसर के इलाज के लिए रखे रुपये समेत तीन लाख उड़ा ले गए चोर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंसर के इलाज के लिए रखे रुपये समेत तीन लाख उड़ा ले गए चोर

कैंसर के इलाज के लिए रखे रुपये समेत तीन लाख उड़ा ले गए चोर

एनएच-33 के निकट डिमना चौक के वसंत विहार में गाड़ी उठाने वाले जैक से खिड़की का ग्रिल तोड़कर चोरों ने तीन लाख की चोरी कर ली। इसमें दो लाख रुपये नगद हैं, जिसे घर मालिक ने कैंसर पीड़ित मां के इलाज के लिए रखा था।

चोरी पटना में पदस्थापित एचडीएफसी बैंक के प्रबंधक संजय कर्मकार के घर में हुई है। उनकी पत्नी रनीदा कर्मकार लिटिल फ्लावर स्कूल में शिक्षिका हैं। पूरा परिवार टेल्को एम टाइप में रहता है और सप्ताह में एक-दो बार घर में आना-जाना करता है। शनिवार दोपहर जब वे मकान में आए और दरवाजा खोलकर अंदर गए तो अंदर सभी कमरों का सामान बिखरा हुआ था। अंदर में दो बोतलें थी, जिसकी शराब चोरों ने पी थी। घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। बेडरूम की अलमारी से दो लाख नगद नदारद थे। लॉकर में रखे जेवरात जिसकी कीमत लगभग 50 हजार है, वह भी गायब हैं। चोरों ने घर के अंदर से टीवी या दूसरे कीमती सामान को नहीं चुराया लेकिन, उन्होंने एक कमरे में रखी बॉश कंपनी का ड्रीलिंग मशीन और टूल किट को चुरा लिया। जिस तरह से चोरों ने जैक का इस्तेमाल किया और टूलकिट को चुराया उससे लग रहा है कि इसमें किसी गैरेज से जुड़े चोरों का हाथ है। संजय कर्मकार के अनुसर उसनी मां बीमार है और वे पटना में पदस्थापित हैं। घर में न जाने कब रुपयों की अचानक जरूरत पड़ जाए, इसलिए उसे यहां रखा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three lakhs of rupees including cash kept for cancer treatment