ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरहेते गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, तीन पिस्तौल बरामद

हेते गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, तीन पिस्तौल बरामद

पुलिस ने हेते गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन पिस्तौल बरामद की गई...

हेते गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, तीन पिस्तौल बरामद
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 11 Nov 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने हेते गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन पिस्तौल बरामद की गई है। इसमें एक आरोपी को जेल भेज दिया गया। वह बिष्टूपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा था। उसका नाम आदिल उर्फ निप्पो है। वह हथियार बेच रहा था। वहीं, दो अपराधी सोनारी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं, वे किसी की हत्या की साजिश रच रहे थे।
निप्पो की गिरफ्तारी की जानकारी शुक्रवार को बिष्टूपुर थाने में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सीसीआर डीएसपी अनिमेष गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि निप्पो, अपराधी दानिश के गिरोह का सदस्य है और दानिश हेते गिरोह से जुड़ा है। पहले भी हेते की फरारी के दौरान दानिश के यहां ही हेते ने पनाह ली थी। फिलहाल वह पलामू जेल में बंद है।

निप्पो ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे हथियार बेचने के लिए जुगसलाई के सद्दाम ने दिया था। वह 30 हजार में पिस्तौल बेचने के लिए सौदा कर रहा था। लेकिन उसे नहीं मालूम था कि जो उससे सौदा कर रहा है। वह पुलिसवाला ही है। ज्योंहि वह पिस्तौल की डिलीवरी करने के लिए पहुंचा कि उसे पकड़ लिया गया। दूसरी ओर, सोनारी पुलिस ने भी हेते गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से दो पिस्तौल बरामद की है। पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस गिरफ्तारी का जल्द खुलासा करेगी। ये आरोपी हेते के विरोध गुट के किसी सदस्य की हत्या की योजना बना रहे थे कि पुलिस को सूचना मिलने पर दबिश देकर इन्हें पकड़ लिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें