ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमेरिन ड्राइव में ट्रक चालकों से लूट में तीन गिरफ्तार

मेरिन ड्राइव में ट्रक चालकों से लूट में तीन गिरफ्तार

सोनारी थाना क्षेत्र के मेरिन ड्राइव में ट्रक चालकों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने पकड़ लिया। इनमें गोलमुरी आनंदनगर का विक्की सिंह...

मेरिन ड्राइव में ट्रक चालकों से लूट में तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 08 Dec 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनारी थाना क्षेत्र के मेरिन ड्राइव में ट्रक चालकों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने पकड़ लिया। इनमें गोलमुरी आनंदनगर का विक्की सिंह उर्फ लंगड़ा और सीतारामडेरा मुस्लिम बस्ती निवासी आमिर सरफराज उर्फ बाबू लंगड़ा शामिल हैं। दूसरी ओर, विक्की सिंह की निशानदेही पर एक अन्य मामले में नामदा बस्ती निवासी रोहित सिंह को गिरफ्तार किया गया।

सोनारी थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों से लूट की रकम एवं प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है। पहले विक्की सिंह उर्फ लंगड़ा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बाबू लंगड़ा की जानकारी दी। इससे वह भी पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार चार दिसंबर को मेरिन ड्राइव में ट्रक चालक से लूट की घटना को बाइक सवार दो युवकों ने अंजाम दिया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की शिनाख्त और गिरफ्तारी में जुटी थी। विक्की ने पूछताछ बताया कि वर्ष 2020 में भी उसने रोहित के साथ मिलकर लूट की एक घटना को अंजाम दिया था। इससे पुलिस ने विक्की की निशानदेही पर रोहित सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गिरफतार विक्की, रोहित व आमिर शातिर अपराधी हैं, जो पहले भी विभिन्न मामलों में दूसरे थानों से जेल जा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें