ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबिरसानगर और एमजीएम थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर लूटने में तीन गिरफ्तार

बिरसानगर और एमजीएम थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर लूटने में तीन गिरफ्तार

चाकू दिखाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपी रविवार रात पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनमें हर्ष ओम शर्मा, राहुल कुमार यादव और अरुण कुमार महतो...

बिरसानगर और एमजीएम थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर लूटने में तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 25 Jun 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चाकू दिखाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपी रविवार रात पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनमें हर्ष ओम शर्मा, राहुल कुमार यादव और अरुण कुमार महतो शामिल हैं। सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने प्रेसवार्ता में बताया कि तीनों आरोपियों ने बिरसानगर और एमजीएम थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर लूटपाट करने के साथ एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला भी किया था।
सिटी एसपी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में आरोपियों के पास से दो हजार रुपये, पर्स व अन्य सामान बरामद किए गए हैं। सोमवार को पूछताछ के बाद दोनों थाना की पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया। सिटी एसपी के अनुसार, एमजीएम थाना क्षेत्र के तुरियाबेड़ा में सूरज कुमार सिंह को चाकू दिखाकर पहले लूटा गया था। विरोध करने पर सूरज पर चाकू से हमला भी किया था, जिससे वह जख्मी हो गया था। इसके बाद आरोपियों ने बिरसानगर में नवीन कुमार से लूटपाट की थी। उन्होने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच में आरोपियों की शिनाख्त हुई। हर्ष पहले पकड़ाया। उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। सिटी एसपी ने बताया कि हर्ष दोनों घटनाओं में शामिल था, जबकि एमजीएम वाली घटना में राहुल और बिरसानगर की लूट में अरुण मौजूद था। बताया जाता है कि सूरज सिंह से 10 हजार रुपये लूटकर आरोपियों ने पार्टी मनाई थी। पुलिस ने आरोपियों से दो हजार रुपये और नवीन का पर्स बरामद किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।