ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरआरपीएफ महिला बैरक से हजारों की चोरी

आरपीएफ महिला बैरक से हजारों की चोरी

टाटानगर स्टेशन से कीताडीह रोड में बने आरपीएफ महिला बैरक से 20 हजार रुपये के सामान चोरी हो गए। आरपीएफ की महिला जवानों के लिए ट्रेन एस्कॉर्ट कंपनी परिसर में बैरक बन रहा है। दो दिनों पूर्व रात में चोरों...

आरपीएफ महिला बैरक से हजारों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 11 Dec 2018 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन से कीताडीह रोड में बने आरपीएफ महिला बैरक से 20 हजार रुपये के सामान चोरी हो गए। आरपीएफ की महिला जवानों के लिए ट्रेन एस्कॉर्ट कंपनी परिसर में बैरक बन रहा है। दो दिनों पूर्व रात में चोरों ने बैरक से नल का टैब, शावर एवं कई अन्य अन्य सामान चुरा लिये। चोरी की घटना सामने आने पर बैरक निर्माण से जुड़ा ठेकेदार आश्चर्य में है। जबकि, आरपीएफ महकमे में हड़कंप मचा है। आरपीएफ परिसर से चोरी होने से सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। हालांकि, ठेकेदार ने चोरी की शिकायत बागबेड़ा थाने में दर्ज नहीं कराई है, लेकिन आरपीएफ को घटना से अवगत करा दिया है। इधर, आरपीएफ अधिकारी ने ठेकेदार द्वारा चोरी की सूचना देने की पुष्टि नहीं की गई है। चोरी के मामले की केस दर्ज न होने से जांच की उम्मीद नहीं के बराबर है।

वेंटिलेटर से चोरी की आशंका

ठेकेदार ने बैरक बनाने के बाद भवन में एग्जॉस्ट फैन के लिए जगह छोड़ी थी। आशंका है कि वेंटिलेटर के रास्ते नए भवन में प्रवेश कर चोरों ने सामान निकाले हैं। आरपीएफ की महिला जवानों का नया बैरक रेलवे इंजीनियरिंग विभाग की देखरेख में बना है। ठेकेदार ने सुविधा मुहैया कराने के बाद आरपीएफ या इंजीनियरिंग विभाग को भवन का जिम्मा नहीं सौंपा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें