ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरएमजीएम अस्पताल से एसी खोल ले गए चोर

एमजीएम अस्पताल से एसी खोल ले गए चोर

एमजीएम अस्पताल चोरों का गढ़ बन गया है। इमरजेंसी ड्रेसिंग रूम के उपकरणों के बाद अब चोरों ने नए भवन के तार और एयर कंडीशन (एसी) की चोरी कर...

एमजीएम अस्पताल से एसी खोल ले गए चोर
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 25 Jun 2018 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एमजीएम अस्पताल चोरों का गढ़ बन गया है। इमरजेंसी ड्रेसिंग रूम के उपकरणों के बाद अब चोरों ने नए भवन के तार और एयर कंडीशन (एसी) की चोरी कर ली।

ट्रांसफॉर्मर रूम के पीछे बने नए भवन से एक एसी को चोरों ने चुरा लिया है। वहीं, दो अन्य एसी के केबुल व तांबा तार भी गायब हैं। पास में रखे जेनरेटर कैनोपी का धुआं निकलने वाला लोहे का पाइप भी नदारद है। अस्पताल प्रबंधन को इसकी भनक तक नहीं है। कुछ दिनों पहले इमरजेंसी के ड्रेसिंग रूम से भी चोरों ने कैंची, चिमटा व सर्जरी ग्लब्स का पैकेट उड़ा दिया था। वहीं, कुछ दिनों पहले एमजीएम अस्पताल के मनोचिकित्सक ओपीडी में कार्यरत पवन की मोटरसाइकिल ओपीडी के सामने से चोरी हो गई थी। अस्पताल में दोपहिया, नल, पंखा आदि के चोरी की भी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

आखिर 91 सुरक्षाकर्मी किस काम के : एमजीएम अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के लिए जी अलर्ट के 91 सुरक्षा गार्ड व एक दर्जन होमगार्ड को लगाया गया है। इसके बाद भी अस्पताल में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। फिर भला ये सुरक्षागार्ड किस काम के हैं?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें