DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उपद्रवियों ने दर्जनों वाहनों को तोड़ा, जो रास्ते में मिला उसे पीटा

गोलमुरी में मुस्लिम बस्ती से आए उपद्रवियों ने एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इनमें पांच कार के शीशे फूटे हैं। हमले के दौरान रास्ते में जो भी मिला, उसकी पिटाई की। वे बीस मिनट तक टुइलाडुंगरी में घुसकर तांडव मचाते रहे। उसके बाद ही टुइलाडुंगरी से लोगों ने पथराव कर उन्हें खदेड़ना शुरू किया।

पहले से था तनाव : उसी इलाके में पहले से ही तनाव था। अवतार सिंह नामक व्यक्ति को पहले एक समुदाय विशेष के युवकों ने पीटा था। इसकी शिकायत जब युवकों ने पुलिस से की तो पुलिस ने बाद में कार्रवाई का भरोसा देते हुए लोगों को शांत कर दिया।

बाइक टक्कर को लेकर हुआ था झगड़ा : इससे पहले भी टुइलाडुंगरी में बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय के बीच झड़प हुइ थी। उसके बाद टुइलाडुंगरी और गोलमुरी मुस्लिम बस्ती के बीच में फोर्स तैनात किया गया था।

छिपे लोगों को घर से निकाला : देर रात पुलिस ने पथराव करनेवाले लोगों को घर में घुसकर बाहर निकाला और पिटाई के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके अलावा कई घरों में दबिश भी दी गई जहां उपद्रवियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी।

पूरे इलाके में रात में पेट्रोलिंग : पीसीआर वैन और त्वरित राहत बल के साथ रात में पुलिस की टीम ने पूरे इलाके में गश्त की। हर गली चौराहों पर जो भी बेवजह खड़े मिला उसकी पिटाई की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The miscreants broke dozens of vehicles, beaten on the way they found