ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजोजोबेड़ा में सामुदायिक भवन के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास, साकची में उद्घाटन

जोजोबेड़ा में सामुदायिक भवन के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास, साकची में उद्घाटन

मुख्यमंत्री सह जमशेदपुर पूर्वी क्षेत्र के विधायक रघुवर दास की अनुशंसा पर जोजोबेड़ा में सामुदायिक भवन के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल और सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार ने संयुक्त...

जोजोबेड़ा में सामुदायिक भवन के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास, साकची में उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 07 May 2018 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री सह जमशेदपुर पूर्वी क्षेत्र के विधायक रघुवर दास की अनुशंसा पर जोजोबेड़ा में सामुदायिक भवन के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल और सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार ने संयुक्त रूप से रविवार को किया। उधर, साकची में दाल-भात केन्द्र का उद्घाटन भी किया गया। दूसरी ओर सीतारामडेरा लालभट्ठा में आदिवासियों के बीच प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर व चूल्हा का वितरण किया गया। बिरसानगर में भी सोलह लाभुकों के बीच गैस सिलेंडर और चूल्हा वितरित किया गया।

इस मौके पर अपने संबोधन में पवन अग्रवाल ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसी सरकार बनी है, जो अंत्योदय के सिद्धांत के अनुरुप कार्य कर रही है।

कार्यक्रम को राज्य अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष गुरुदेव सिंह राजा और बस्ती विकास समिति के अध्यक्ष खेमलाल चौधरी ने भी संबोधित किया और कहा कि रघुवर राज में गरीबों के उत्थान के लिए विकास कार्यों पर मुख्य रूप से ध्यान दिया जा रहा है। इस मौके पर हेमंत साहू, सनी संघी आदि मौजूद थे।

बिरसानगर के कार्यक्रम में मंडल भाजपा अध्यक्ष श्रीराम प्रसाद, महामंत्री तेजेन्दर सिंह, रोशन गैस एजेंसी के संचालक आदि मौजूद थे। जबकि लालभट्ठा के कार्यक्रम में सीतारामडेरा मंडल अध्यक्ष रमेश नाग, महामंत्री सुरेश शर्मा, धनराज गुप्ता, मिलन उरांव, लव कालिंदी, प्रकाश ठाकुर, मिथिलेश साव, दीपक गोप, सोनाराम सुंडी, चैतन्य लेयांगी, विजय सुंडी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें