ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरवर्कर्स कॉलेज बना रहा राजनीति का अखाड़ा

वर्कर्स कॉलेज बना रहा राजनीति का अखाड़ा

छात्र संघ चुनाव से पहले छात्र संगठनों की सरगर्मी पूरे चरम पर है। इसका गवाह बना वर्कर्स कॉलेज। गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् और छात्र आजसू के सदस्यों ने संपूरक परीक्षा में पास विद्यार्थियों...

वर्कर्स कॉलेज बना रहा राजनीति का अखाड़ा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 02 Nov 2017 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्र संघ चुनाव से पहले छात्र संगठनों की सरगर्मी पूरे चरम पर है। इसका गवाह बना वर्कर्स कॉलेज। गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् और छात्र आजसू के सदस्यों ने संपूरक परीक्षा में पास विद्यार्थियों को विषय में ऑनर्स देने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की।

प्राचार्य कक्ष के सामने एबीवीपी के सदस्य धरने पर बैठे थे तो मुख्य गेट के पास छात्र आजसू के सदस्य प्रदर्शन कर रहे थे। इस हंगामा भरे माहौल के बीच कुछ कक्षाएं संचालित हो रही थीं, जोकि शोर-शराबे के कारण प्रभावित हुईं।

एबीवीपी ने दिया धरना : वर्कर्स कॉलेज में एबीवीपी के सदस्यों ने संपूरक परीक्षा पास करनेवाले विद्यार्थियों के दाखिले में हो रहे विलंब को देखते हुए प्राचार्य कक्ष के सामने धरना दिया। प्राचार्य के माध्यम से कुलपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा। मौके पर संगठन के वरीय सदस्य सागर राय,अभिषेक ओझा,अनूप अनुरंजन, शांतनु चक्रवर्ती, सत्या प्रामाणिक समेत अन्य मौजूद रहे।

छात्र आजसू ने किया घेराव : छात्र आजसू के सदस्यों ने रंजन दास के नेतृत्व में प्रिंसिपल का घेराव और मुख्य द्वार पर नारेबाजी की। संपूरक परीक्षा में पास विद्यार्थियों को नामांकन और ऑनर्स देने की मांग को लेकर नारेबाजी की। सदस्यों ने कहा कि संगठन छात्र हित में जनहित याचिका दायर करेगा और राज्यपाल व शिक्षा मंत्री को इस संबंध में अवगत कराया जाएगा। मौके पर हेमंत पाठक, सोनी कुमारी, रूबी मुंडा, संगीता पांडेय, रिकी, प्रियंका, सोनी कुमारी, संगीता कुमारी, संजय सेन, पंकज गिरी,अब्दुल,राम, रहीम, उज्ज्वल, मनोज, पोल व अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें