ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटेल्को में महिला से छह लाख की धोखाधड़ी, प्राथमिकी

टेल्को में महिला से छह लाख की धोखाधड़ी, प्राथमिकी

टेल्को के बिरसानगर रोड नंबर बी की रहने वाली गुड़िया देवी ने छह लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला पड़ोसी पूनम देवी, प्रशांत सिंह और आनंद कुमार के खिलाफ दर्ज कराया है। गुड़िया का कहना है कि पूनम उसके घर...

टेल्को में महिला से छह लाख की धोखाधड़ी, प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 22 Feb 2018 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

टेल्को के बिरसानगर रोड नंबर बी की रहने वाली गुड़िया देवी ने छह लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला पड़ोसी पूनम देवी, प्रशांत सिंह और आनंद कुमार के खिलाफ दर्ज कराया है। गुड़िया का कहना है कि पूनम उसके घर पर आईं थी और कहा था कि बेटे का दाखिला कराना है।

आरोपी ने कहा कि उसे छह लाख रुपये की जरूरत है। इसपर उन्होंने कहा कि उनके पति गाड़ी चलाने का काम करते हैं। इतने रुपये उनके पास नहीं है। 16 जून 2014 को आरोपी को छह लाख रुपये दे दिए थे। इसके लिए एग्रिमेंट भी बनवाया था। गुड़िया ने अपनी साढ़े 4 लाख रुपये मूल्य की जमीन बेची थी और डेढ़ लाख रुपये इधर-उधर से इकट्ठा किए थे।

एसएसपी से भी की शिकायत : गुड़िया देवी ने कहा कि वह दो साल से एसएसपी कार्यालय का चक्कर लगा रही हैं, लेकिन उन्हें कहीं भी न्याय नहीं मिला है। अंतत: उन्होंने कोर्ट में शिकायतवाद दर्ज कराया। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर टेल्को पुलिस ने एक मामला दर्ज करके जांच शुरू की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें