ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमतदान के लिए किशोरियों ने किया नुक्कड़ नाटक का मंचन

मतदान के लिए किशोरियों ने किया नुक्कड़ नाटक का मंचन

सामाजिक संस्था यूथ यूनिटी फॉर वॉलंटरी एक्शन (युवा) के तत्वावधान में पोटका प्रखंड के धिरोल और टांगरसाई गांव में लीडर्स किशोरियों की ओर से मतदाता...

मतदान के लिए किशोरियों ने किया नुक्कड़ नाटक का मंचन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 24 May 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सामाजिक संस्था यूथ यूनिटी फॉर वॉलंटरी एक्शन (युवा) के तत्वावधान में पोटका प्रखंड के धिरोल और टांगरसाई गांव में लीडर्स किशोरियों की ओर से मतदाता जागरूकता के लिए नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया। उन्होंने जहां मतदान के लिए जागरूक किया, वहीं विकास के मुद्दे पर वोट देने पर जोर दिया।
किशोरियों ने घरेलू हिंसा रोकने के लिए वन स्टॉप सेंटर, थाना में महिला कांस्टेबल, पीएचसी में दवा उपलब्धता, नि:शुल्क सेनेटरी पैड की मांग उठाई। साथ ही 24 घंटे चिकत्सा व्यवस्था और गर्भवती महिलाओं के लिए ममता वाहन की व्यवस्था करने पर जोर दिया। उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए किशोरियों के लिए बस सुविधा, दिव्यांग साथियों के लिए सरकारी भवन का निर्माण करने की बात कही। किशोरियों ने कहा कि हमारे मुद्दे, हमारी बात, बोतल, नोट न जात-पात के साथ वोट डालेंगे। टीम ने सभी से वोट देने की अपील की। किशोरियों ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग वोट डालने के लिए जाएं, ताकि हमारे मुद्दों के लिए सामुदायिक पैरवी हो सके। कार्यक्रम को सफल बनाने में ज्योति पिंगुवा, चांदमुनी सवैयां, रीला सरदार, किरण सरदार और अवंती सरदार ने सहयोग किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।