ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटानगर स्टेशन से दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन को नहीं मिले यात्री

टाटानगर स्टेशन से दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन को नहीं मिले यात्री

संतरागाछी-दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन को टाटानगर स्टेशन से यात्री नहीं मिल रहे। बुधवार रात टाटानगर स्टेशन पर आने वाली ट्रेन में अबतक सिर्फ 33 टिकट बुक हुए हैं। इनमें स्लीपर 29 और थर्ड एसी के 4 सीट शामिल...

टाटानगर स्टेशन से दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन को नहीं मिले यात्री
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 28 Feb 2018 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

संतरागाछी-दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन को टाटानगर स्टेशन से यात्री नहीं मिल रहे। बुधवार रात टाटानगर स्टेशन पर आने वाली ट्रेन में अबतक सिर्फ 33 टिकट बुक हुए हैं। इनमें स्लीपर 29 और थर्ड एसी के 4 सीट शामिल हैं। संभवत: होली स्पेशल ट्रेन की हर श्रेणी में आम ट्रेनों की अपेक्षा अधिक किराया लगने के कारण लोग टिकट बुक नहीं करा रहे हैं।

छपरा स्पेशल आज : टाटानगर स्टेशन से बुधवार सुबह छपरा के लिए होली स्पेशल ट्रेन खुलेगी। सुबह 5.05 बजे खुलकर ट्रेन रात नौ बजे छपरा पहुंचेगी और फिर छपरा से टाटानगर के लिए रवाना होगी। 18 बोगियों की ट्रेन 16 स्टेशनों पर रुकेगी। होली स्पेशल ट्रेन में सिर्फ बैठने की सीट है। इससे स्टेशन पर पहले आनेवाले यात्री सीट पा सकेंगे।

ट्रेन और टिकट केंद्र में भीड़ : टाटानगर स्टेशन पर होली के मद्देनजर यात्रियों की भीड़ उमड़ने लगी है। मंगलवार सुबह टाटा-दानापुर सुपर एक्सप्रेस से लेकर जम्मूतवी, नीलांचल, पुरुषोत्तम एवं साउथ बिहार-छपरा एक्सप्रेस के समय टिकट केंद्र से प्लेटफॉर्म तक पांव रखने की जगह नहीं थी।

टिकट बिक्री भी बढ़ी : होली के यात्रियों की भीड़ के कारण टाटानगर स्टेशन पर जनरल व आरक्षित टिकट की बिक्री बढ़ गई है। दो दिन से लगातार आम दिनों की अपेक्षा चार हजार से ज्यादा टिकट बिक रहे हैं। जबकि, आरक्षण केंद्र में दिनभर उमड़ रही भीड़ के कारण एक काउंटर बढ़ाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें