ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटानगर-एर्नाकुलम ट्रेन चार दिन चाईबासा होकर चलेगी

टाटानगर-एर्नाकुलम ट्रेन चार दिन चाईबासा होकर चलेगी

टाटानगर-एर्नाकुलम दो दिवसीय साप्ताहिक एक्सप्रेस फरवरी व मार्च में चार दिन चाईबासा व जुरुली स्टेशन होकर चलेगी। इस्ट कोस्ट रेलवे जोन से यह आदेश हुआ...

टाटानगर-एर्नाकुलम ट्रेन चार दिन चाईबासा होकर चलेगी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 22 Feb 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर-एर्नाकुलम दो दिवसीय साप्ताहिक एक्सप्रेस फरवरी व मार्च में चार दिन चाईबासा व जुरुली स्टेशन होकर चलेगी। इस्ट कोस्ट रेलवे जोन से यह आदेश हुआ है। इससे एर्नाकुलम और टाटानगर से 28 फरवरी से 3 मार्च तक रवाना होने वाली ट्रेन जुरुली के रास्ते बिजयनगरम जाकर पूर्व निर्धारित मार्ग से अप-डाउन करेगी।
रेलवे के अनुसार, वाल्टेयर रेल मंडल की पावर्तीपुरम, गुमाडा, जिमीदीपेटा व कनेरु स्टेशन पर थर्ड लाइन का काम शुरू हो रहा है। इससे टाटानगर की एक ट्रेन का मार्ग बदलने के साथ दूसरे राज्य की आठ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया और चार ट्रेनों को समय बदलकर रवाना करने की योजना बनी है, जबकि 10 ट्रेनें बदले मार्ग से चलेगी। इससे चक्रधरपुर, राउरकेला व अन्य स्टेशन के लिए पहले से टिकट बुक कराने वाले सैकड़ों यात्रियों को दिक्कत होगी।

यशवंतपुर व बेंगलुरु की ट्रेनें भी डायवर्ट

विजयवाड़ा रेल मंडल में लाइन मरम्मत कार्य के कारण टाटानगर की दो ट्रेनें यशवंतपुर और बेंगलुरु साप्ताहिक ट्रेन पांच दिन बदले मार्ग पर चलेगी। दक्षिण पूर्व जोन से यह आदेश हुआ है। इससे कोल्हान व ओडिशा से दक्षिण भारत मार्ग के हजारों यात्रियों को आवागमन में परेशानी होगी। रेलवे यात्रियों के मोबाइल पर ट्रेनों के मार्ग बदलने का मैसेज भेज रहा है। इससे स्टेशन जाकर पूछताछ केंद्र में लोग वैक्लपिक उपाय भी पूछ रहे हैं, क्योंकि दोनों ट्रेनें 26 फरवरी से 29 मार्च तक विजयवाड़ा स्टेशन से निडदवोलु, भीमावरम एवं गुडिवाड़ा नहीं जाएगी। लाइन ब्लॉक में टाटानगर की दो ट्रेनों के अलावा पटना एवं हटिया की एर्नाकुलम, हटिया बेंगलुरु, जसीडीह तांब्ररम, धनबाद एलेप्पी व बेंगलुरु गुवाहाटी एक्सप्रेस भी फंसेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें