Tata Steel s AGM will open for the bonus on July 14 - टाटा स्टील की एजीएम 14 जुलाई को, बोनस के लिए खुलेगा रास्ता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाटा स्टील की एजीएम 14 जुलाई को, बोनस के लिए खुलेगा रास्ता

टाटा स्टील की एजीएम 14 जुलाई को, बोनस  के लिए खुलेगा रास्ता

टाटा स्टील की वार्षिक आमसभा (एजीएम) 14 जुलाई को मुंबई में होगी। एजीएम में कंपनी की वार्षिक रिपोर्ट पर स्टेक होल्डरों की मुहर लगायी जाएगी। एजीएम में ही शेयरधारकों के लिए लाभांश की घोषणा की जाएगी। उत्पादन और मुनाफे की भी घोषणा होगी। टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए एजीएम बहुत मायने रखता है। एजीएम के बाद ही टाटा स्टील में कर्मचारियों के बोनस पर वार्ता शुरू होती है। सूत्रों का कहना है कि इस बार समय पर बोनस समझौता हो जाएगा। इसके पीछे जानकारों की दलील है कि बोनस के लिए प्रबंधन और यूनियन की सहमति से पहले ही फार्मूला बना हुआ है। एजीएम में ही प्रोडक्शन, प्रोडक्टिविटी, मुनाफा, प्रोफिटिविलिटी आदि की घोषणा हो जाएगी। इस कारण सिर्फ फार्मूले में इन मापदंडों को शामिल कर बोनस की गणना कर ली जाएगी।

टाटा स्टील में तबादले: टाटा स्टील प्रबंधन ने शुक्रवार को हेड बैग प्रोक्योरमेंट एस अन्वेष का तबादला हेड कॉरपोरेट प्लानिंग एंड रिव्यू के पद पर किया गया है। मैनेजर प्रोक्योरमेंट ओएमक्यू नितेश सिंह का तबादला मैनेजर प्रोक्योरमेंट वेंडर डेवलपमेंट के पद पर किया गया है। यहां से अंजली रॉय का तबादला मैनेजर प्रोक्योरमेंट एमआरओ एंड सर्विसेस पर हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tata Steel s AGM will open for the bonus on July 14