tata steel joint venture jamipol md , adrash agarwal resigns. - टाटा स्टील के संयुक्त उपक्रम जैमीपॉल के एमडी आदर्श अग्रवाल ने दिया इस्तीफा DA Image
17 नबम्बर, 2019|2:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाटा स्टील के संयुक्त उपक्रम जैमीपॉल के एमडी आदर्श अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

टाटा स्टील के संयुक्त उपक्रम जैमीपॉल के एमडी आदर्श अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

जैमीपॉल के सीईओ सह प्रबंध निदेशक आदर्श कुमार अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा कंपनी के चेयरमैन दिव्येंदु बोस को भेज दिया है। हालांकि उनका इस्तीफा अभी स्वीकृत नहीं हुआ है।

कंपनी सूत्रों की माने तो बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल एमडी आदर्श अग्रवाल के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। उनके काम को लेकर टोका-टोकी शुरू हो गई है। काम करने की आजादी नहीं मिलने से आदर्श नाराज हैं और इस कारण उन्होंने अपना इस्तीफा चेयरमैन को भेज दिया है।

इस मामले में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। आदर्श ने जुलाई 1997 में बतौर असिस्टेंट कंपनी सेकेट्री के तौर पर जैमीपॉल ज्वाइन किया था। अपने समर्पण और नई सोच की बदौलत 20 वर्ष 6 माह कंपनी को सेवा दी और सीईओ सह एमडी के पद पर पहुंचे। 1969 में जन्मे आदर्श ने वर्ष 1993 में कॉस्ट एंड वर्क्स एकाउंटेंसी में डिग्री, आईसीएआई से चार्टर्ड एकाउंटेंट व 1994 में कंपनी सेकेट्री का कोर्स पूरा किया।

जैमीपॉल टाटा स्टील का संयुक्त उपक्रम :जैमीपॉल टाटा स्टील, एसकेडब्ल्यू सतही मेटलर्जी (जर्मनी) व ताई इंडस्ट्री का संयुक्त उपक्रम है। स्टील से संबधित नए उत्पाद का निर्माण करती है। कंपनी ने कोटेड वायर के रूप में नया उत्पाद शुरू किया है। इसकी शाखा बर्मामाइंस, टाटा स्टील कंपनी परिसर व फरवरी 2016 में कलिंगानगर में भी खुली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tata steel joint venture jamipol md , adrash agarwal resigns.