ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटा-एर्नाकुलम एक्सप्रेस ओडिशा लाइन ब्लॉक से चार दिन रद्द

टाटा-एर्नाकुलम एक्सप्रेस ओडिशा लाइन ब्लॉक से चार दिन रद्द

ओडिशा के वरांगल स्टेशन पर लाइन ब्लॉक के कारण टाटा-एर्नाकुलम एक्सप्रेस को 7 से 17 दिसंबर तक अप-डाउन में चार दिन रद्द किया गया है। यह साप्ताहिक ट्रेन...

टाटा-एर्नाकुलम एक्सप्रेस ओडिशा लाइन ब्लॉक से चार दिन रद्द
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 07 Dec 2023 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के वरांगल स्टेशन पर लाइन ब्लॉक के कारण टाटा-एर्नाकुलम एक्सप्रेस को 7 से 17 दिसंबर तक अप-डाउन में चार दिन रद्द किया गया है। यह साप्ताहिक ट्रेन दो दिन अप और दो दिन डाउन में रद्द रहेगी। इससे टाटानगर समेत कोल्हान के सैकड़ों यात्रियों को दक्षिण भारत से आवागमन करने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। नागपुर मंडल में लाइन ब्लॉक के कारण टाटानगर की छह जोड़ी ट्रेनों का परिचालन 14 दिसंबर तक अपडाउन में पहले से ही बंद है। इन ट्रेनों में टाटा-इतवारी एक्सप्रेस, हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस, शालीमार-ओखा एक्सप्रेस, संतरागाछी-पुणे एक्सप्रेस, संतरागाछी-नांदेड़ एक्सप्रेस व शालीमार-मुंबई ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस शामिल हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक, विजयवाड़ा में लाइन ब्लॉक के कारण टाटानगर-यशवंतपुर और टाटानगर बेंगलुरू साप्ताहिक ट्रेनों को 15 दिसंबर तक बदले मार्ग से अप-डाउन में परिचालन का आदेश रेलवे ने जारी किया है। पश्चिम बंगाल आद्रा मंडल के सालबनी स्टेशन के पास लाइन ब्लॉक के कारण पटना व रांची की ट्रेनों को टाटानगर होकर चलाया जा रहा है। इससे यात्रियों को गंतव्य में पहुंचने में ज्यादा समय लगेगा।

टाटा-चक्रधरपुर लोकल 10 तक रद्द

टाटानगर चक्रधरपुर लोकल ट्रेन का परिचालन भी दक्षिण पूर्व रेलवे जोन ने 5 से 10 दिसंबर तक रद्द कर दिया। मंगलवार को यह आदेश गार्डेनरीच से टाटानगर एवं चक्रधरपुर मंडल मुख्यालय में आया है। इससे रोजाना के यात्रियों व ग्रामीण यात्रियों के साथ ऐसे रेलकर्मियों को भी आवागमन में दिक्कत होगी, जो विभागीय कार्यो से टाटानगर, आदित्यपुर, सीनी व अन्य स्टेशनों से रोज चक्रधरपुर के बीच अप व डाडन करते हैं। द्रा में लाइन ब्लॉक के कारण आसनसोल से एक ट्रेन टाटानगर नहीं आ रही तो टाटानगर से हटिया की ट्रेन बदले मार्ग से चल रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें