ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटा-बक्सर ट्रेन 14 और 21 अप्रैल को आसनसोल तक चलेगी

टाटा-बक्सर ट्रेन 14 और 21 अप्रैल को आसनसोल तक चलेगी

आसनसोल रेल मंडल के मधुपुर एवं सीतारामपुर के बीच लाइन मरम्मत के लिए लाइन ब्लॉक होगा। इससे टाटानगर-बक्सर एक्सप्रेस का परिचालन प्रभावित...

टाटा-बक्सर ट्रेन 14 और 21 अप्रैल को आसनसोल तक चलेगी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 13 Apr 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आसनसोल रेल मंडल के मधुपुर एवं सीतारामपुर के बीच लाइन मरम्मत के लिए लाइन ब्लॉक होगा। इससे टाटानगर-बक्सर एक्सप्रेस का परिचालन प्रभावित होगा। बक्सर की ट्रेन को 14 और 21 अप्रैल तक आसनसोल स्टेशन से अप-डाउन कराने का आदेश दक्षिण पूर्व समेत अन्य रेलवे जोन से हुआ है। उक्त मार्ग की 18 ट्रेनों का परिचालन लाइन ब्लॉक के कारण प्रभावित होगा।
रेलवे के अनुसार, आठ ट्रेनों को रद्द करने के साथ आठ ट्रेनों को बदले मार्ग पर चलाने और तीन ट्रेनों के परिचालन दूरी में कटौती की जा रही है, ताकि लाइन मरम्मत का काम सहजता से हो सके। दूसरी ओर, आद्रा मंडल में लाइन ब्लॉक के कारण बक्सर-टाटानगर एक्सप्रेस का परिचालन 14 अप्रैल को भी प्रभावित होगा, क्योंकि ट्रेन को 45 मिनट किसी स्टेशन पर कंट्रोल का आदेश हुआ है। वहीं, टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस भी 14 अप्रैल को बदले मार्ग पर (चांडिल से पुरुलिया के बदले गुंडाविहार होकर) चलेगी। इधर, ओडिशा के संबलपुर मंडल में लाइन ब्लॉक के कारण टाटानगर-एर्नाकुलम एक्सप्रेस को 11 दिन झारसुगुड़ा व टिटलागढ़ के बजाय चाईबासा व जरोली होकर खुर्दा के रास्ते चलाने का आदेश दक्षिण पूर्व जोन से हुआ है। ट्रेनों की परिचालन दूरी में कटौती व मार्ग बदलने से हजारों यात्री परेशान होंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें