ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबीस किलोमीटर दूर मिला तलहा का शव, गुलाम की तलाश

बीस किलोमीटर दूर मिला तलहा का शव, गुलाम की तलाश

ओडिशा के पुरी स्थित समुद्र में डूबे दो दोस्त अबु तलहा और गुलाम मुस्तफा में अबु तलहा का शव मिल गया है। जहां तलहा डूबा था उससे लगभग 20 किलोमीटर दूर उसका शव मिला। उसे लेकर परिजन शनिवार देर रात शहर...

बीस किलोमीटर दूर मिला तलहा का शव, गुलाम की तलाश
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 14 Oct 2018 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के पुरी स्थित समुद्र में डूबे दो दोस्त अबु तलहा और गुलाम मुस्तफा में अबु तलहा का शव मिल गया है। जहां तलहा डूबा था उससे लगभग 20 किलोमीटर दूर उसका शव मिला। उसे लेकर परिजन शनिवार देर रात शहर पहुंचे। इधर, गुलाम मुस्तफा की तलाश अब भी जारी है।

गुलाम मुस्तफा के पिता मो. अहमद ने बताया कि ओडिशा में स्थानीय पुलिस का कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। तलहा का शव तीन दिन पहले ही मिल गया था लेकिन इसकी जानकारी पुलिस ने परिजनों को नहीं दी। जिस होटल में वे लोग ठहरे थे और जिन-जिन मछुआरों को वे नम्बर देकर आए थे उनके ही माध्यम से तलहा का शव मिलने की सूचना उन लोगों से मिली। इधर, समुद्र में तितली का कहर खत्म होने के बाद शुक्रवार को सभी लोग ओडिशा दोबारा गए थे। वहीं उन लोगों को फोन से शव के मिलने का पता चला। शनिवार को तलहा के शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

यह था मामला

मानगो जवाहरनगर रोड नम्बर 9 निवासी करीम सिटी में इंटर कॉमर्स के छात्र अबु तलहा और मानगो बगानशाही रोड नम्बर सात निवासी गुलाम मुस्तफा अपने सात अन्य दोस्तों के साथ पुरी घूमने गए थे। वहीं नहाने के दौरान वे 8 अक्तूबर को समुद्र में डूब गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें