ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरस्वीपरों ने मांगे पूरी होने तक बंद किया काम

स्वीपरों ने मांगे पूरी होने तक बंद किया काम

गुवा आरएमडी सेल में स्वीपरों ने खोला मोर्चा। कहा कि जब तक मांगें पूरी नहीं होगी तबतक काम बंद रहेगा। ज्ञात हो कि इससे पहले भी कई बार समान कार्य का सामान वेतन को लेकर स्वीपरों ने आंदोलन छेड़ा था परन्तु...

स्वीपरों ने मांगे पूरी होने तक बंद किया काम
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 10 Mar 2019 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गुवा आरएमडी सेल में स्वीपरों ने खोला मोर्चा। कहा कि जब तक मांगें पूरी नहीं होगी तबतक काम बंद रहेगा। ज्ञात हो कि इससे पहले भी कई बार समान कार्य का सामान वेतन को लेकर स्वीपरों ने आंदोलन छेड़ा था परन्तु सेल प्रबंधन से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिलने पर स्वीपरों ने काम को बंद कर दिया है।

सभी स्वीपरों ने कहा कि सेलकर्मियों को सेल प्रबंधन प्रोन्नत कर देती है और स्वीपरों को क्यों नही कर रही है प्रोन्नत। जबकि स्वीपरों का काम एक स्वीपर ही कर सकता है हमसभी स्वीपरों की मांग है कि सामान कार्य का सामान वेतन दिया जाए,अनस्किल्ड को स्किल्ड किया जाए। पांच सालों से स्वीपरों को सामान कार्य का सामान वेतन नहीं दिया जा रहा है। जबतक सेल प्रबंधन हमारी मांगें नही मान लेती तबतक कोई भी स्वीपर काम पर नही लौटेगें। इस मौके पर टीमु गौच्छाईत, मुखर्जी करुवा, सुधीर करुवा, पुरेंदर करुवा, घासीराम गौच्छाईत, ओमी गौच्छाईत, कांता गौच्छाईत, रेशमा गौच्छाईत, शकुंतला गौच्छाईत, सुमित्रा गौच्छाईत, यशोदा करुवा, कांति करुवा सहित अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें