ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबागबेड़ा इलाके में टैंकर से पानी सप्लाई शुरू

बागबेड़ा इलाके में टैंकर से पानी सप्लाई शुरू

तारापोर कंपनी की ओर से सोमवार को बागबेड़ा इलाके में टैंकर से जलापूर्ति शुरू की गई है। बागबेड़ा गाढ़ाबासा, गोसाईंटोला में जिला पार्षद किशोर यादव ने पंचायत प्रतिनिधियों के साथ टैंकर से जल वितरण का...

बागबेड़ा इलाके में टैंकर से पानी सप्लाई शुरू
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 24 Mar 2020 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

तारापोर कंपनी की ओर से सोमवार को बागबेड़ा इलाके में टैंकर से जलापूर्ति शुरू की गई है। बागबेड़ा गाढ़ाबासा, गोसाईंटोला में जिला पार्षद किशोर यादव ने पंचायत प्रतिनिधियों के साथ टैंकर से जल वितरण का शुभारंभ किया।

तारापोर कंपनी द्वारा मंगलवार को चार टैंकर पानी सप्लाई की जाएगी। जुस्को द्वारा भी इसी सप्ताह से दो टैंकर पानी की सप्लाई शुरू की जाएगी। पिछले दिनों बागबेड़ा, कीताडीह, धाधीडीह के पंचायत प्रतिनिधि जिला पार्षद किशोर यादव के नेतृत्व में उपायुक्त एवं अनुमंडल पदाधिकारी से मिलकर गर्मी शुरू होते ही बागबेड़ा में पेयजल की समस्या के बारे में जानकारी दी थी। तारापोर एवं जुस्को द्वारा टैंकर से जलापूर्ति शुरू कराने की मांग की थी। टैंकर से पानी वितरण के दौरान मुखिया मायावती टुडू, नीनू कुदादा, पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र चौहान, नीरज सिंह उप मुखिया सुनील गुप्ता, श्रवण मिश्रा, बुधराम टोप्पो, सुरेश निषाद, प्रमोद साह, आरके सिंह आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें