ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरअहमदाबाद एक्सप्रेस पर भी पथराव

अहमदाबाद एक्सप्रेस पर भी पथराव

आरपीएफ के तमाम प्रयास के बाद भी ट्रेनों पर पथराव की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। शुक्रवार को टाटानगर से खड़गपुर जा रही अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस पर...

अहमदाबाद एक्सप्रेस पर भी पथराव
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 28 Jan 2023 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

आरपीएफ के तमाम प्रयास के बाद भी ट्रेनों पर पथराव की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। शुक्रवार को टाटानगर से खड़गपुर जा रही अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस पर शरारती तत्वों ने आसनबनी स्टेशन से पहले पत्थर फेंक दिया। पत्थर एस-8 कोच पर लगा, लेकिन किसी यात्री को चोट नहीं आई।

खड़गपुर मंडल की आरपीएफ ट्रेन एस्कॉर्ट टीम ने यह सूचना वरीय अधिकारियों को दी है। इधर, ट्रेन पर पत्थर फेंकने की घटना से आरपीएफ की चौकसी बढ़ गई और लाइन किनारे स्थित गांवों में लोगों से पूछताछ जारी थी, लेकिन आरोपी की शिनाख्त नहीं हुई है। जनवरी के पहले सप्ताह से अबतक टाटानगर से गुजरने वाली नौ ट्रेनों पर पथराव की 10 घटनाएं हुई हैं। इससे पहले 21 जनवरी को दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस पर गम्हरिया व आदित्यपुर स्टेशन के बीच पथराव हुआ था। 18 जनवरी को हावड़ा-टिटलागढ़ इस्पात एक्सप्रेस पर पथराव ईस्ट कोस्ट जोन के बड़गढ़ व बरापाली स्टेशन के बीच हुआ था। चक्रधरपुर मंडल क्षेत्र में जगदलपुर-हावड़ा संबलेश्वरी कोरापुट एक्सप्रेस पर 16 जनवरी की रात सोनुवा के पास पथराव हुआ था। बड़बिल-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस पर चार बार पथराव हो चुका है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें