Stone pelting six wounded half a dozen bike damaged at ABM College - एबीएम कॉलेज में पथराव, छह घायल, आधा दर्जन बाइक क्षतिग्रस्त DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एबीएम कॉलेज में पथराव, छह घायल, आधा दर्जन बाइक क्षतिग्रस्त

एबीएम कॉलेज में पथराव, छह घायल, आधा दर्जन बाइक क्षतिग्रस्त

एबीएम कॉलेज में गुरुवार सुबह विद्यार्थियों के दो गुटों के कारण जमकर हंगामा और पथराव हुआ। गोलमुरी सर्कर्स मैदान में रहने वाले कुछ युवक मुमताज के नेतृत्व में कॉलेज पर पथराव करने लगे। इस दौरान तैनात गार्ड करुणाकर गिरी व अन्य गार्ड से उलझने लगे। पत्थर फेंकने में गार्ड के अलावा छह छात्रों को आंशिक चोट लगी है। आधा दर्जन वाहनों के शीशे भी फूट गए।

किसी तरह छात्राओं ने कक्षाओं में घुसकर जान बचाई। हालांकि कॉलेज प्रबंधन की ओर से प्रिंसिपल डॉ. मुदिता चंद्रा द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद आधे घंटे में ही हंगामा खत्म हो गया। इस मामले में कई छात्रों ने मुमताज, सिद्धार्थ पांडे, शाहिद पर कॉलेज का माहौल का बिगाड़ने और छात्राओं के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। गोलमुरी थाने में लिखित शिकायत की गई है।

अकेले बैठने से मना करने पर बवाल

इस घटना के पीछे कॉलेज में पढ़ने वाले बस्ती के एक छात्र का हाथ बताया जा रहा है। छात्र इंटरमीडिएट का है और वह एक छात्रा के साथ कक्षा में बैठा था। इनदोनों को कॉलेज के विद्यार्थियों ने बाहर जाने को कहा। इसके बाद उसने इसकी सूचना सर्कर्स मैदान में रहने वाले दोस्तों को दी। इसके बाद 15-20 युवक कॉलेज के गेट के समीप जुट गए और पथराव करने लगे।

छात्र ने की थाने में शिकायत

एबीएम कॉलेज के छात्र अखिलेश तिवारी ने गोलमुरी थाना प्रभारी को लिखित शिकायत की। इसमें अखिलेश ने आरोप लगाया कि सुबह दस बजे सिद्धार्थ पांडे, मुमताज, शाहिद कॉलेज में घुसकर छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे थे। इसका विरोध करने पर गाली गलौज करने लगे। बाद में आरोपी युवक अपने कई साथियों के साथ पहुंचे और कॉलेज पर पत्थर फेंकने लगे। इस क्रम में गार्ड भी घायल हो गया और वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Stone pelting six wounded half a dozen bike damaged at ABM College