Sticks, police sticks on police after death of student - छात्र की मौत के बाद पुलिस पर पथराव, लाठीचार्ज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र की मौत के बाद पुलिस पर पथराव, लाठीचार्ज

छात्र की मौत के बाद पुलिस पर पथराव, लाठीचार्ज

गोविंदपुर थाना क्षेत्र की स्टील स्ट्रीप कंपनी गेट के पास शनिवार शाम बाइक सवार 18 वर्षीय अभिषेक कुमार झा उर्फ भोला की वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। घटना के बाद सड़क जाम कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, वहीं पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज के बाद मौके पर खड़े 25 दोपहिया वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

अभिषेक का 25 जनवरी को जन्मदिन था। वह छोटागोविंदपुर स्थित साईं मंदिर स्थित घर से टेल्को खरीदारी के लिए गया था। वहां से बाइक पर घर लौट रहा था, तभी घटना हो गई।

अवैध पार्किंग से भड़का आक्रोश

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की, नहीं मानने पर खदेड़ दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया। सड़क जाम करनेवाले लोग स्टील स्ट्रीप कंपनी के सामने सड़क पर बनाई गई अवैध पार्किंग से आक्रोशित थे। पुलिस ने मृतक के चाचा सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

बाइक से घर की तरफ जा रहा था अभिषेक

घटना के समय अभिषेक (एमएच 40 एएस-6828) अपने घर की तरफ लौट रहा था। इस बीच सामने से आ रहे वाहन की चपेट में आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वाहन ने अभिषेक को करीब 50 मीटर तक घसीटा। आरोपी चालक वाहन समेत फरार हो गया। अभिषेक के पिता का नाम पवन कुमार झा और बड़े पापा का नाम कुमुद झा है। दोनों पुजारी हैं।

पुलिस की बात नहीं सुन रहे थे लोग

सड़क जाम कर लोग पुलिस की बात नहीं मान रहे थे। लोगों का कहना था कि इसके लिए पूरी तरह से स्टील स्ट्रीप कंपनी ही जिम्मेदार है। सड़क पर अगर वाहनों की पार्किंग नहीं की गई होती तो यह घटना नहीं घटती।

गोविंदपुर पुलिस से नाराजगी

स्थानीय लोग गोविंदपुर पुलिस से भी नाराज थे। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद मौके पर काफी देर तक पुलिस नहीं आई। इलाका गोविंदपुर पुलिस का था लेकिन पहले टेल्को थाना की पुलिस पहुंची। इसलिए लोगों ने गोविंदपुर पुलिस को निशाने पर लेकर पथराव किया।

बड़े भाई की बाइक लेकर निकला था

अभिषेक के बड़े भाई बाहर नौकरी करते हैं। भाई का दूसरी जगह ट्रांसफर होने गया था। उनकी बाइक गोविंदपुर में रखी गई थी। उसी बाइक को लेकर अभिषेक निकला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sticks, police sticks on police after death of student