ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसाकची गुरुद्वारा में विशेष कीर्तन दीवान 23 को

साकची गुरुद्वारा में विशेष कीर्तन दीवान 23 को

पंजाब के मानसा जिले से पहली बार जमशेदपुर पहुंच रहे रागी अमनप्रीत सिंह और अमनदीप सिंह गुरबाणी कीर्तन से संगत को निहाल करेंगे। चार घंटे का विशेष...

साकची गुरुद्वारा में विशेष कीर्तन दीवान 23 को
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 22 Feb 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के मानसा जिले से पहली बार जमशेदपुर पहुंच रहे रागी अमनप्रीत सिंह और अमनदीप सिंह गुरबाणी कीर्तन से संगत को निहाल करेंगे। चार घंटे का विशेष कीर्तन दीवान साकची गुरुद्वारा साहिब में 23 फरवरी को आयोजित किया जाएगा।
विशेष कीर्तन दीवान के संपर्क सूत्र हरमीत सिंह राजा ने बताया कि रागी अमनप्रीत सिंह और अमनदीप सिंह का कीर्तन कार्यक्रम घाटशिला गुरुद्वारा में 24 और 25 फरवरी को सजेगा। संगत के अनुरोध पर उन्होंने साकची गुरुद्वारा में कीर्तन दरबार सजाने पर हामी भरी है। हरमीत सिंह राजा ने बताया कि 23 फरवरी की शाम पांच बजे से रात नौ बजे तक रागी जत्था अपनी 15 सदस्यीय टीम के साथ संगत को गुरबाणी कीर्तन सुनाएंगे। साकची गुरुद्वारा के महासचिव परमजीत सिंह काले ने बताया कि यह शाम का विशेष कीर्तन समागम साकची गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने अपील करते हुए जमशेदपुर की संगत से आह्वान किया कि वे कीर्तन दरबार में हाजरी भर गुरु घर की खुशियां प्राप्त करें। कीर्तन दरबार के बाद गुरु का अटूट लंगर चलेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें