ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरएसपी ने मारा युवक को थप्पड़, मिर्गी का दौरा आया

एसपी ने मारा युवक को थप्पड़, मिर्गी का दौरा आया

बागबेड़ा डीबी रोड में मंगलवार शाम एक युवक एसपी सिटी ने एक थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद अन्य पुलिस वालों ने भी उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद उसे मिर्गी का दौरा आया और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। जिसके...

एसपी ने मारा युवक को थप्पड़, मिर्गी का दौरा आया
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 08 Aug 2018 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बागबेड़ा डीबी रोड में मंगलवार शाम एक युवक एसपी सिटी ने एक थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद अन्य पुलिस वालों ने भी उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद उसे मिर्गी का दौरा आया और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। जिसके चलते उसे टीएमएच में भर्ती किया गया है। युवक का नाम पंकज कुमार सिंह है जो बागबेड़ा प्रधान टोला का निवासी है। लेकिन, पंकज कुमार का कहना है कि वह अपनी स्कूटी खड़ी कर रोड के किनारे था और बेवजह उसे पीटा गया।

इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि पंकज अपने दो साथियों के साथ स्कूटी पर बैठा हुआ था। उसकी स्कूटी मेन रोड पर थी। इस बीच सिटी एसपी लूट कांड की जांच करने के लिए बागबेड़ा थाना जा रहे थे। बीच रोड से उन्होंने स्कूटी हटाने को कहा तो पंकज ने सिटी एसपी से दुर्व्यवहार किया। इसपर उन्होने सिर्फ एक थप्पड़ मारा। वहां और भी पुलिस वले थे। सिटी एसपी के जाने के बाद अन्य पुलिस वालों ने उसे पीटा। उसके बाद थोड़ी देर तक पंकज वहां था। लेकिन अचानक उसके बाद वह बेहोश हो गया। लोगों के अनुसार उसे मिर्गी का दौरा पड़ा। पहले पंकज के पक्ष से लोग बागबेड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराने गए। उन्होंने बताया कि पंकज बेहोश हो गया है। एसपी सिटी ने तुरंत ही बागबेड़ा थाना की गाड़ी भेजी जिससे उसे टीएमएच में भर्ती किया गया।

सिटी स्केन और एक्स-रे कराया : पंकज मिश्रा का टीएमएच में उसका एक्स-रे और सिटी स्केन कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि इसकी रिपोर्ट वे बुधवार की सुबह में देंगे। इसके बाद पंकज को टीएमएच के के न्यूरो विभाग में भर्ती करवाया गया। बागबेड़ा में पंकज का एक होटल था, जो पिछले दिनों टूट गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें