DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › परसूडीह में बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला
जमशेदपुर

परसूडीह में बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 05:00 PM
परसूडीह में बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला

परसूडीह थाना अंतर्गत सरजमदा के सोपोडेरा निवासी रमाकांत चौबे (58) की उनके बेटे सुमित चौबे ने पीटकर हत्या कर दी। हालांकि, मामले में अब तक थाना में मौखिक शिकायत की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतका की पत्नी मीना देवी ने बताया कि उसके पति और दोनों बेटों को नशे की लत है। शनिवार रात पारिवारिक विवाद को लेकर दोनों में धक्का-मुक्की होने लगी। सुमित ने रमाकांत चौबे को उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उन्हें गंभीर अंदरूनी चोट आई। रविवार रात अचानक से उनकी तबीयत अधिक खराब हो गई तो मीना देवी ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें एमजीएम पहुंचाया। यहां सोमवार तड़के इलाज के क्रम में रमाकांत ने दम तोड़ दिया। मीना देवी ने अपने बेटे सुमित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को आरोपी बेटा सुमित भी एमजीएम पहुंचा। उसने बताया कि वह पिता के पूजा-पाठ की आदत से बेहद परेशान था। शनिवार रात को इसी बात को लेकर विवाद के बीच नशे की हालत में उसने पिता को धक्का दे दिया। सुमित ने कहा कि उसे अपनी करनी और पिता की मौत का कोई गम नहीं है।

संबंधित खबरें