DA Image
20 सितम्बर, 2020|9:01|IST

अगली स्टोरी

शुभम के पिता का आरोप : बेटे की हत्या कर दुर्घटना का रूप दिया गया

मेरिन ड्राइव में एक मई को हुई मानगो गुरुद्वारा रोड के शुभम की मौत पर मंगलवार को एसएसपी से मिलकर उसके परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। शुभम के पिता रजनीश कुमार सिंह का कहना है कि हत्या में आदित्यपुर की एक युवती भी शामिल है। इसकी जांच होने पर पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। उनके पिता ने उसकी मेरिन ड्राइव का एक वीडियो भी एसएसपी को दिया है, जिसमें शुभम की बाइक को तोड़ते हुए एक व्यक्ति को दिखाया गया है। शुभम के पिता का आरोप है कि वह व्यक्ति सोनारी थाना का पुलिस वाला है, जिसे वे जानते हैं। उसके बेटे की बाइक तोड़कर उसे वह व्यक्ति दुर्घटना का रूप देने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कुछ ऑडियो क्लिप भी पुलिस को दिये हैं।

युवती की संलिप्तता पर रजनीश कुमार सिंह का आरोप है कि उसकी शुभम से दोस्ती थी। उसने एक मई को शुभम को मिलने के लिए बुलाया था। वह शुभम को झांसा दे रही थी। पहले उसने उसे पुरानी किताबों की दुकान के पास बुलाया। उसके बाद उसे मेरिन ड्राइव में बुलाया। वहां उसके बेटे की हत्या कर उसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की गई।

मंगलवार को रजनीश कुमार सिंह अपनी पत्नी शिप्रा शालिनी सिंह के साथ एसएसपी से मिलने आए। एसएसपी ने उनसे कहा कि वे सारे दस्तावेज दें, वे मामले की जाचं करायेंगे। दंपती के साथ भाजपा नेता विकास सिंह भी एसएसपी के पास गए थे।

यह है मामला

एक मई को मेरिन ड्राइव में एक बाइक दुर्घटनागस्त हुई थी, जिसमें मानगो गुरुद्वारा रोड निवासी शुभम की मौत हो गई थी। शुभम आदित्यपुर की एक लड़की से मिलने जा रहा था। लड़की ने पहले उसे पुराना किताब दुकान एरिया में बुलाया था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shubham s father s accusation murder of son killed in accident