ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरशर्मनाक : मनोहरपुर में स्कूल जा रही छात्रा से रेप

शर्मनाक : मनोहरपुर में स्कूल जा रही छात्रा से रेप

प. सिंहभूम के मनोहरपुर में स्कूल जा रही नौवीं की छात्रा का अपहरण कर रेलवे क्वार्टर में रेप किया गया। घटना शनिवार सुबह की है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी श्याम बिहारी, शिवनाथ नायक समेत तीन पर केस...

शर्मनाक :  मनोहरपुर में स्कूल जा रही छात्रा से रेप
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 15 Apr 2018 10:24 AM
ऐप पर पढ़ें

प. सिंहभूम के मनोहरपुर में स्कूल जा रही नौवीं की छात्रा का अपहरण कर रेलवे क्वार्टर में रेप किया गया। घटना शनिवार सुबह की है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी श्याम बिहारी, शिवनाथ नायक समेत तीन पर केस दर्ज किया है। तीनों आरोपी फरार हैं।

रास्ते से मुंह दबा किया अपहरण : पुलिस के अनुसार छात्रा शनिवार सुबह स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी रास्ते में शहरी क्षेत्र स्थित रेलवे क्वार्टर संख्या ई 34/3-4 की दीवार की ओट में छिपे आरोपी श्याम बिहारी ने उसका मुंह दबा खींचकर क्वार्टर में ले गया।

बाहर ताला लगवा दिया : क्वार्टर में छात्रा को लाने के बाद श्याम बिहारी ने फोन कर किसी दोस्त को बुलाया और मुख्य द्वार पर ताला लगवा दिया। इसके बाद छात्रा से दुष्कर्म किया। इधर, किसी तरह पीड़िता की मां व उसके बड़े पिता को जानकारी हुई तो दोनों क्वार्टर पहुंचे।

क्वार्टर की दीवार फांद भागा आरोपी : पीड़िता की मां व उसके बड़े पिता मौके पर पहुंचे तो क्वार्टर में बाहर से ताला लगा था। क्वार्टर की खिड़की से झांकने पर श्याम बिहारी ने देख लिया और क्वार्टर की दीवार फांदकर भाग निकला। दोनों ने घटना की सूचना मनोहरपुर थाना में दी। एएसआई बीडी सिंह व रवि किशोर शर्मा मौके पर पहुंचे और क्वार्टर से छात्रा को बरामद किया।

श्याम बिहारी समेत तीन पर केस दर्ज : घटना के बाद मनोहरपुर पुलिस ने पीड़िता के फर्द बयान पर दुष्कर्म के मुख्य आरोपी श्याम बिहारी, रेलवे क्वार्टर मालिक शिवनाथ नायक व क्वार्टर में ताला लगाने वाले अन्य युवक सहित तीनों पर केस दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

शिवनाथ का है रेल क्वार्टर : जांच में पता चला कि क्वार्टर का मालिक शिवनाथ है, जो छुट्टी में है। शिवनाथ ने क्वार्टर की चाबी श्याम बिहारी को क्यों दी और ताला लगाने वाला युवक कौन है इसकी जांच पुलिस कर रही है।

विवाहित है आरोपी श्याम बिहारी : पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी श्याम बिहारी विवाहित है। उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच बयान के लिए उसे चाईबासा भेजने की तैयारी में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें