ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबीए कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के चार छात्रों का आईटी कंपनी में चयन

बीए कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के चार छात्रों का आईटी कंपनी में चयन

बीए कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (बीएसीइटी) जमशेदपुर के चार छात्रों का प्रतिष्ठित आईटी कंपनी जेनपैक्ट में चयन हुआ है। इनमें कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग ब्रांच के सुमित मिश्र, अरफात जया, एवं...

बीए कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के चार छात्रों का आईटी कंपनी में चयन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 31 Mar 2019 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बीए कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (बीएसीइटी) जमशेदपुर के चार छात्रों का प्रतिष्ठित आईटी कंपनी जेनपैक्ट में चयन हुआ है। इनमें कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग ब्रांच के सुमित मिश्र, अरफात जया, एवं जीशान अंसारी और इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग ब्रांच की सिल्की सनाया शामिल हैं। इन सभी प्रतिभागियों ने चयन प्रक्रिया में उम्दा प्रदर्शन के दम पर यह उपलब्धि हासिल की है। कॉलेज की ओर से चारों के ही एकेडमिक रिकॉर्ड को भी सराहनीय बताया गया।

कॉलेज के चेयरमैन डॉ शिव कुमार सिंह एवं ट्रेनिंग एंड प्लेसमेट ऑफिसर अतुल प्रकाश ने उक्त चारों विद्यार्थियों को इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दीं। डॉ. शिव कुमार सिंह ने बताया कि कॉलेज के प्लेसमेंट रिकॉर्ड में इजाफा हो रहा है। इस कारण विद्यार्थियों को बहुप्रतिष्ठित कंपनियों में बेहतर पैकेज पर प्लेसमेंट मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कॉलेज रोजगारोन्मुख पढ़ाई के लिए गंभीर है। विगत कुछ महीनों में लगातार बेहतर प्लेसमेंट होने से कॉलेज के शिक्षकों और छात्रों में काफी उत्साह का संचार हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें