ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड जमशेदपुरटाटा में ट्रेन से कटकर सहरसा निवासी की मौत

टाटा में ट्रेन से कटकर सहरसा निवासी की मौत

टाटानगर स्टेशन पर टाटा मोटर्स के ठेका कर्मचारी लक्ष्मीकांत राय की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना शुक्रवार सुबह 8 बजे करीब की...

टाटा में ट्रेन से कटकर सहरसा निवासी की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 25 Mar 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर, वरीय संवाददाता

टाटानगर स्टेशन पर टाटा मोटर्स के ठेका कर्मचारी लक्ष्मीकांत राय की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना शुक्रवार सुबह 8 बजे करीब की है। बिहार के सहरसा के बनगांव निवासी राय एग्रिको आवास से गांव जाने के लिए निकले थे। परिजन किसी प्रकार के तनाव से इनकार कर रहे हैं।

रेलवे पुलिस के मुताबिक, राय प्लेटफॉर्म नंबर एक के समीप वाशिंगलाइन से आ रही दानापुर-टाटा एक्सप्रेस की चपेट में आ गये। इस हादसे के बाद मौके पर उन्होंने दम तोड़ दिया। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तहकीकात शुरू कर दी है। जेब में मिले पहचान पत्र के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। मृतक के साला उदयकांत ने बताया कि लक्ष्मीकांत राय सुबह पांच बजे गांव के लिए निकले थे। वे किसी प्रकार से तनाव में नहीं थे। उन्होंने आत्महत्या की संभावना से पूरी तरह से इनकार किया है।

घटना के बाद स्टेशन ड्यूटी रेलकर्मियों में अफरातफरी मच गई। तत्काल रेल पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। बताया जाता है कि दानापुर ट्रेन की खाली कोच जब वाशिंग लाइन से प्लेटफार्म पर आ रही थी कि लक्ष्मीकांत राय ट्रेन की चपेट में आ गए। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यूडी के तहत केस दर्ज किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।