ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसुरक्षित ट्रेन परिचालन को ड्यूटी पर तैनात रेलकर्मियों की रात में होगी जांच

सुरक्षित ट्रेन परिचालन को ड्यूटी पर तैनात रेलकर्मियों की रात में होगी जांच

टाटानगर रेल क्षेत्र में सुरक्षित ट्रेन परिचालन के लिए रात में भी जांच होगी। चक्रधरपुर मंडल रेल मुख्यालय से आदेश जारी हुआ है। इससे हर रात एक अधिकारी ट्रेन परिचालन से जुड़े सभी विभागों व ड्यूटी स्थलों...

सुरक्षित ट्रेन परिचालन को ड्यूटी पर तैनात रेलकर्मियों की रात में होगी जांच
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 17 Oct 2017 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर रेल क्षेत्र में सुरक्षित ट्रेन परिचालन के लिए रात में भी जांच होगी। चक्रधरपुर मंडल रेल मुख्यालय से आदेश जारी हुआ है। इससे हर रात एक अधिकारी ट्रेन परिचालन से जुड़े सभी विभागों व ड्यूटी स्थलों पर कर्मचारियों की सतर्कता की जांच करेंगे।

स्टेशन प्रबंधक एचके बालमुचू ने रात्रि निरीक्षण के लिए दो से तीन दिनों में टीम बनाने का आदेश दिया है। तय होगा कि कौन अधिकारी किस दिन रात में निरीक्षण करेगा। लाइन गश्त ड्यूटी के रेलकर्मियों पर विशेष नजर रहेगी। लापरवाही में कार्रवाई : ड्यूटी स्थल पर नहीं मिलने, कार्यालयों में सोने और व्हाटसएप का इस्तेमाल करते पकड़ाने पर रेलकर्मियों पर कार्रवाई होगी। समयबद्धता पर जोर : हावड़ा-मुंबई मार्ग पर ट्रेनों को मंडल में सुरक्षित और समय से चलाने पर जोर है। अनुभवी रेलकर्मियों को आरआरआई, यार्ड व स्टेशन ड्यूटी से इधर-उधर किया गया है। मंडल अधिकारी खुद रात में इंजन, लाइन, सिग्नल पर ध्यान देते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें