Ruckus in Bagunhatu after the death of an injured young man - घायल युवक की मौत के बाद बागुनहातु में बवाल DA Image
7 दिसंबर, 2019|7:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घायल युवक की मौत के बाद बागुनहातु में बवाल

घायल युवक की मौत के बाद बागुनहातु में बवाल

1 / 3सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बागुनहातु स्थित बहारी बस्ती में 12 अगस्त को हुई मारपीट में घायल प्रत्येश साहू की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दिन के दो बजे शव लेकर घर पहुंचे लोगों...

घायल युवक की मौत के बाद बागुनहातु में बवाल

2 / 3सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बागुनहातु स्थित बहारी बस्ती में 12 अगस्त को हुई मारपीट में घायल प्रत्येश साहू की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दिन के दो बजे शव लेकर घर पहुंचे लोगों...

घायल युवक की मौत के बाद बागुनहातु में बवाल

3 / 3सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बागुनहातु स्थित बहारी बस्ती में 12 अगस्त को हुई मारपीट में घायल प्रत्येश साहू की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दिन के दो बजे शव लेकर घर पहुंचे लोगों...

PreviousNext

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बागुनहातु स्थित बहारी बस्ती में 12 अगस्त को हुई मारपीट में घायल प्रत्येश साहू की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दिन के दो बजे शव लेकर घर पहुंचे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और आरोपी पक्ष के लोगों को बंधक बना लिया। घर के बाहर उग्र भीड़ ने आरोपी बिट्टू के घर में तोड़फोड़ की। घर के भीतर नौ लोग थे, जिन्होंने भीतर से घर के दरवाजे को बंद कर लिया। लोग बाहर दरवाजा पीट रहे थे और गाली-गलौज कर रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले को संभाला। जानकारी के अनुसार बागुनहातु बिहारी बस्ती के रहने वाले 26 वर्षीय प्रत्येश साहू के साथ 12 अगस्त को पड़ोस का बिट्टू डे के साथ मारपीट हुई थी। घटना में प्रत्येश गंभीर रूप से घायल हो गया था। इलाक के क्रम में उसकी शुक्रवार को दिन के तीन बजे मौत हो गयी थी। मुआवजा को लेकर बिट्टू के परिवार के लोग आनाकानी कर रहे थे। इसी को लेकर बवाल हुआ।

45 मिनट बाद पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी पाकर सिदगोड़ा पुलिस 45 मिनट बाद दिन के 2.45 बजे पहुंची। लाठी पार्टी और महिला बल को उतार दिया गया था। इसके पहले शव दिन के 2 बजे घर पर पहुंच गया था। पुलिस ने पहुंचते ही मोर्चा संभाल लिया था।

पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा

बिहारी बस्ती का पूरा मामला पुलिस की मौजूदगी में ही हुआ। इस दौरान दो दरवाजा और दो खिड़की को भीड़ ने तोड़ दिया। भीड़ ने किचेन में घुसकर घर के सामान को तहस-नहस कर दिया।

बंधकों को थाने ले गई पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाकर बंधक बने चार पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चों को कमरे से बाहर निकाला और सुरक्षित थाने पर लेकर गयी।

40 हजार मुआवजा लेने को तैयार नहीं

मृतक के परिवार के लोग 40 हजार रुपये मुआवजा लेने को तैयार नहीं हैं और आरोपी पक्ष के लोग उससे ज्यादा देना नहीं चाहते हैं। आरोपी बिट्टू चेसिस चालक है और वह फिलहाल बाहर गया हुआ है। घर पर उसकी मां निमता डे, बहन पूजा दे समेत नौ सदस्य घर पर थे।

घटना के दिन भोग खाने गया था प्रत्येश

घटना के दिन प्रत्येश भोग खाने के लिए नदी किनारे शिव मंदिर गया हुआ था। वहां पर अंतिम सोमवारी पर समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान ही उसका बिट्टू के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

घर का सबसे छोटा था मृतक प्रत्येश

मृतक प्रत्येश साहू घर का सबसे छोटा बेटा था। उसकी पत्नी का नाम कविता साहू है। दो बेटियों का नाम सुहानी और सानिया है। बड़े भाई का नाम दिनेश और लखन साहू है। मां का नाम सुमित्रा देवी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ruckus in Bagunhatu after the death of an injured young man