ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरआरपीएफ ने गुलगुलियों को खदेड़ा, झोपडी तोड़ी

आरपीएफ ने गुलगुलियों को खदेड़ा, झोपडी तोड़ी

टाटानगर के आरपीएफ जवानों ने शुक्रवार को स्टेशन रोड स्थित डिवाइडर से गुलगुलियों को खदेड़कर उनकी झोपड़ियों को ध्वस्त कर दिया, ताकि डिवाइडर पर कोई रात को सो नहीं सके। सड़क किनारे से दर्जनों ठेला-गुमटी...

आरपीएफ ने गुलगुलियों को खदेड़ा, झोपडी तोड़ी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 05 Jan 2019 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर के आरपीएफ जवानों ने शुक्रवार को स्टेशन रोड स्थित डिवाइडर से गुलगुलियों को खदेड़कर उनकी झोपड़ियों को ध्वस्त कर दिया, ताकि डिवाइडर पर कोई रात को सो नहीं सके। सड़क किनारे से दर्जनों ठेला-गुमटी को हटा दिया।

इससे शुक्रवार को स्टेशन के चाईबासा स्टैंड से टीओपी चौक तक ठेला व गुमटी के दुकानदारों में दिनभर अफरातफरी मची थी। वहीं चाय-नाश्ता का ठेला बंद होने से हजारों ट्रेन एवं बस यात्रियों को दिक्कत हुई। आरपीएफ के अनुसार, स्टेशन रोड को स्वच्छ रखने के तहत गुमटी-ठेला एवं गुलगुलियों को हटाया गया है। दरअसल, गुरुवार सुबह ट्रेलर की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई थी। इससे आरपीएफ ने स्टेशन रोड और डिवाइडर पर अभियान चलाया।

आज आएंगे कमांडेंट : चक्रधरपुर मंडल आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट ए इब्राहिम शरीफ शनिवार को टाटानगर आकर गुलगुलियों की मौत के कारणों की जांच करेंगे। इसके मद्देनजर ही आरपीएफ ने स्टेशन रोड से दुकानों और डिवाइडर से गुलगुलियों को भगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें