ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरआदित्यपुर से कोयला चोरी में फंसा आरपीएफ दारोगा

आदित्यपुर से कोयला चोरी में फंसा आरपीएफ दारोगा

आदित्यपुर रेलवे यार्ड में इन दिनों कोयला चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं। इससे रेल अधिकारी परेशान हैं। चक्रधरपुर मंडल आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट ए इब्राहिम शरीफ ने एक सप्ताह में दो बार आदित्यपुर का निरीक्षण...

आदित्यपुर से कोयला चोरी में फंसा आरपीएफ दारोगा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 02 Oct 2018 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर रेलवे यार्ड में इन दिनों कोयला चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं। इससे रेल अधिकारी परेशान हैं। चक्रधरपुर मंडल आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट ए इब्राहिम शरीफ ने एक सप्ताह में दो बार आदित्यपुर का निरीक्षण किया।

इधर, टाटानगर आरपीएफ के सहायक कमांडेंट की जांच में एक आरोपी पकड़ाया था। आदित्यपुर पोस्ट में नियुक्त एक दारोगा शक के घेरे में है। इससे सीनियर कमांडेंट ने पांच दिनों पहले मुख्यालय में अटैच कर दिया। जबकि, कोयला चोरी प्रकरण में दारोगा पर विभागीय जांच जारी है। इधर, कोयला चोरी रोकने के लिए आरपीएफ जवानों को सतर्क रहने का आदेश मिला है। मालगाड़ी के वैगन से कोयला चोरी करने में संलिप्त अन्य लोगों के शिनाख्त का प्रयास आदित्यपुर व आसपास के इलाके में शुरू है।

टाटानगर में लोहे की जांच

शनिवार को चक्रधरपुर मंडल के सीनियर आरपीएफ कमांडेंट ए इब्राहिम शरीफ ने निरीक्षण के दौरान रेललाइन किनारे झाड़ी से लोहा बरामद किया था। झांडी से लोहा बरामद होने की जांच का जिम्मा आरपीएफ में इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी करेंगे। लेकिन, लोहा रेलवे में कहां से चोरी कर झाड़ियों में छिपाया गया था। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें