reduce rejection, will better next half - कम करें रिजेक्शन, बेहतर होगी अगली छमाही : सुधांशु DA Image
22 नवंबर, 2019|8:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कम करें रिजेक्शन, बेहतर होगी अगली छमाही : सुधांशु

टाटा स्टील मैन्युफैक्चरिंग विभाग की पहली छमाही के आंकड़े संतुष्ट करने वाले हैं। लेकिन हम रिजेक्शन कम करें और क्वालिटी पर ध्यान दें और अगली छमाही के आंकड़े बेहतर होंगे।

टाटा स्टील, स्टील मैन्युफैक्चरिंग विभाग की मंगलवार को यूनाइटेड क्लब में पहली छमाही की समीक्षा बैठक थी। बैठक को संबोधित करते हुए वाइस प्रेसिडेंट (एसएम) सुधांशु पाठक ने कहा कि रिजेक्शन कम करने में सीआरएम व सीआरएम बारा ने बेहतर काम किए। वहीं, एलडी-3 ने एक टन स्टील बनाने के खर्च को कम किया है। इससे भविष्य में बेहतर परिणाम आएंगे। वहीं, उन्होंने कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि पहली छमाही के आंकड़े संतुष्ट करने वाले जरूर हैं लेकिन हम जानते हैं कि हम इससे भी बेहतर कर सकते हैं। वहीं, टाटा वर्कर्स यूनियन अध्यक्ष आर रवि प्रसाद ने कहा कि अधिकारियों व कमेटी मेंबरों के बीच सीधे संवाद की परंपरा पूर्व एमडी एचएम नेरुरकर ने शुरू की थी। इस मौके पर यूनियन ऑफिस बियरर में उपाध्यक्ष भगवान सिंह, शहनवाज आलम, सहायक सचिव डीके उपाध्याय, सतीश सिंह व कमेटी मेंबर उपस्थित थे। इस मौके पर सभी विभागों ने पावर प्रजेंटेशन द्वारा अपने यहां किए गए बेहतर कामों को दिखाया।

सेफ्टी में पिछड़ रहे हम

वहीं, सुधांशु पाठक ने कहा कि सेफ्टी में हम अभी भी पिछड़ रहे हैं। स्टील मैन्युफैक्चरिंग विभाग के कर्मचारियों को यातायात नियमों का पालन करते हुए अपने वाहन की गति को नियंत्रित रखना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:reduce rejection, will better next half