Recession will soon go away Gunter Bushek - टाटा मोटर्स के एमडी बोले-मंदी का दौर जल्द छंटेगा DA Image
17 नबम्बर, 2019|8:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाटा मोटर्स के एमडी बोले-मंदी का दौर जल्द छंटेगा

टाटा मोटर्स के सीइओ सह प्रबंध निदेशक गुंटेर बुशेक ने शहर आगमन के दूसरे दिन मंगलवार को यूनियन के पदाधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक की। यह बैठक सुबह साढ़े ग्यारह बजे शुरू हुई, जो करीब एक घंटे तक चली।

जेनरल ऑफिस में हुई बैठक में यूनियन अध्यक्ष गुरमीत सिंह, महासचिव आरके सिंह ने एमडी के साथ प्लांट हेड विशाल बादशाह और कॉमर्शियल व्हीकल बिजनेस के हेड एबी लाल को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। तीनों शीर्ष पदाधिकारियों का स्मृति चिह्न भी भेंट किया गया। एमडी ने इस अवसर पर यूनियन पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मंदी का दौर है। जल्द ही मंदी छंटेगी। हम क्वालिटी, कॉस्ट कंट्रोल और ग्राहकों को समय पर उत्पादों की आपूर्ति करने के मामले में सुधार लाकर इस चुनौतियों से पार पाएंगे। विपरीत परिस्थिति में जो व्यक्ति या जो समूह सकारात्मक कार्य करता है वास्तव में वही सही लीडर होता है। आदमी की पहचान भी विपरीत परिस्थितियों में ही होती है। वर्तमान समय में कंपनी मंदी से गुजर रही है, इसमें टाटा मोटर्स जमशेदपुर यूनिट के प्रबंधन और यूनियन का सामूहिक प्रयास नजर आ रहा है। यूनियन और प्रबंधन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इसलिए दोनों को हित और अहित साथ मिलकर सोचना और उसका निष्पादन करना चाहिए। टाटा मोटर्स में असीम संभावनाएं हैं। इसका इतिहास भी गौरवान्वित रहा है। ऐसे में प्लांट को हर क्षेत्र में अग्रणी होना चाहिए। इससे पूर्व यूनियन के सभी पदाधिकारियों ने परिचय दिया। तत्पश्चात टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आरके सिंह ने एमडी के समक्ष बात रखी। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कंपनी में प्रोडक्शन, क्वालिटी और मजदूरों का उच्च जीवन स्तर के लिए कदम से कदम मिलाकर हमेशा चलती रही है। इस अवसर पर एचआर हेड रवि सिंह, आईआर हेड दीपक कुमार आदि भी उपस्थित थे।

एमडी ने आरओ प्लांट का किया उद्घाटन

टाटा मोटर्स के प्रबंध निदेशक गुंटेर बुशेक सुबह सवा आठ बजे पोटका के राजदोहा के पास स्थित एक गांव के लिए निकले। वहां टाटा मोटर्स द्वारा सीएसआर के तहत निर्मित आरओ प्लांट का उन्होंने उद्घाटन किया। इसके बाद वे करीब साढ़े ग्यारह बजे जेनरल ऑफिस पहुंचे। यहां यूनियन पदाधिकारियों के साथ बैठक की। वे प्लांट-1 और वर्ल्ड ट्रक का भी दौरा किया। परिवार कल्याण केंद्र गए। इसके बाद वे दोपहर दो बजे लौट गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Recession will soon go away Gunter Bushek