ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुररवि प्रतिमा सात दिनों के रिमांड पर, रायपुर ले जाएगी पुलिस

रवि प्रतिमा सात दिनों के रिमांड पर, रायपुर ले जाएगी पुलिस

टेल्को दुष्कर्म मामले में रवि और प्रतिमा को सात दिनों के रिमांड पर ले जाने का आदेश अदालत ने दिया है। दोनों को शनिवार को पुलिस की टीम रिमांड पर लेगी और उन्हें लेकर रायपुर जाएगी। रायपुर जाने वाली टीम...

रवि प्रतिमा सात दिनों के रिमांड पर, रायपुर ले जाएगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 25 May 2019 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

टेल्को दुष्कर्म मामले में रवि और प्रतिमा को सात दिनों के रिमांड पर ले जाने का आदेश अदालत ने दिया है। दोनों को शनिवार को पुलिस की टीम रिमांड पर लेगी और उन्हें लेकर रायपुर जाएगी। रायपुर जाने वाली टीम का नेतृत्व डीएसपी अनुदीप सिंह कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार उन्हें सुबह रिमांड पर लाया जाएगा उसके बाद उनका मेडिकल कराने के बाद पुलिस उन्हें ले जाएगी। रवि को लेकर पुलिस दोबारा करण और शीतल से पूछताछ करेगी। इसके अलावा पुलिस यह भी जानने की कोशिश करेगी कि इस मामले में पुलिस वालों की कितनी लिप्तता है। पहले भी पुलिस की टीम रायपुर और झारसुगोड़ा गयी थी लेकिन अदालत का आदेश नहीं होने के चलते किसी को पकड़कर जमशेदपुर नहीं ला सकी थी। इस मामले में जमशेदपुर पुलिस झारसुगड़ा और रायपुर पुलिस से सीधे सम्पर्क में है।

एसआईटी कर रही है जांच

एसएएसपी अनूप बिरथरे का कहना है कि जिस एसआईटी का गठन उन्होंने किया है, वहीं टीम जांच के लिए आरोपियों को लेकर जा रही है। इसके प्रभारी अनुदीप सिंह हैं। टीम में टेल्को थाना प्रभारी अखिलेश मंडल, गोविंदपुर थाना प्रभारी रेणु गुप्ता, महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी कुमारी शामिल हैं।

यह है मामला

टेल्को की एक लड़की की उम्र जब नौ साल थी, तब उसके जीजा ने दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे कई जगहों पर ले जाकर उससे देह व्यापार कराया गया। बागबेड़ा के होटल में मिलने के बाद पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन के हवाले किया, जहां उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। उसने बताया कि उसे झारसुगोड़ा ले जाया गया, जहां चार पुलिस वालों ने उससे दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता के बयान पर उसके जीजा सुखदेव गागराई, रंजीत सिंह उर्फ रवि, प्रतिमा, रायपुर का करण, झारसुगोड़ा की शीतल और अज्ञात पुलिसकर्मियों सहित अन्य के खिलाफ टेल्को थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें