ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरराशन नहीं मिल रहा, पंसस डीसी से करेंगे शिकायत

राशन नहीं मिल रहा, पंसस डीसी से करेंगे शिकायत

कीताडीह के राशन डीलर नवल भगत के द्वारा पूर्व डीलर राजेश यादव से जुड़े कार्डधारकों को राशन नहीं मिलने का मुद्दा सोमवार को डीसी के समक्ष उठाया जाएगा। इस आशय का निर्णय शुक्रवार को पश्चिम कीताडीह के...

राशन नहीं मिल रहा, पंसस डीसी से करेंगे शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 08 Aug 2020 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कीताडीह के राशन डीलर नवल भगत के द्वारा पूर्व डीलर राजेश यादव से जुड़े कार्डधारकों को राशन नहीं मिलने का मुद्दा सोमवार को डीसी के समक्ष उठाया जाएगा। इस आशय का निर्णय शुक्रवार को पश्चिम कीताडीह के पंचायत समिति सदस्य (पंसस) जितेन्द्र यादव के आवास पर आयोजित बैठक में लिया गया। यादव ने बताया कि गत दिन उनके पास कुछ कार्डधारक पहुंचे थे। उन्होंने शिकायत की कि उन्हें राशन नहीं मिल रहा है। इसका कारण पूर्व डीलर राजेश यादव के द्वारा वर्तमान डीलर नवल भगत को अपना पीओएस मशीन नहीं देना है। उनके अनुसार, इस मामले की शिकायत एसओआर से की गई, परंतु उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए अब उपायुक्त से मिलने का निर्णय लिया गया है। बीते माह चावल की कालाबाजारी के आरोप में यादव की दुकान निलंबित कर दी गई थी।

इस बैठक में जमशेदपुर प्रखंड के प्रमुख रविंद्र नाथ सिंह पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र यादव, संजय त्रिपाठी, आशा जायसवाल, बबीता करवा, कन्हाई करवा, जेएमएम के प्रखंड अध्यक्ष बहादुर किस्कू, ग्रामीण संतोष चौधरी, लालू कलंदी, गमन ठाकुर, राजू यादव, प्रदीप महतो शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें