ranu was Master Chef Competition Winner - मास्टर शेफ कंपीटीशन की रानू बनीं विजेता DA Image
7 दिसंबर, 2019|4:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मास्टर शेफ कंपीटीशन की रानू बनीं विजेता

मास्टर शेफ कंपीटीशन की रानू बनीं विजेता

इंटर आशियाना मास्टर शेफ कंपीटीशन के ग्रैंड फिनाले का आयोजन रविवार को मानगो एनएच-33 स्थित आशियाना अनंतरा में किया गया। शहर के आशियाना रेसिडेंट्स की ओर से 16 मार्च से छह चरणों में आयोजित इस प्रतियोगिता में सभी आशियाना प्रोजेक्ट जिसमें आशियाना ब्रह्मानंदा, आशियाना अनंतरा, आशियाना वुडलैंड, आशियाना रेसिडेंसी ग्रीन व आशियाना गार्डन सोनारी में रहने वाली 15-15 महिला प्रतिभागियों ने भाग लिया था। इनमें से शहर के सभी पांच आशियाना से चयनित 15 फाइनल प्रतिभागियों ने फाइनल राउंड में रविवार को भाग लिया।

कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजपा नेता विकास सिंह ने किया। मौके पर जज के रूप में होटल के जनरल मैनेजर देवनारायण की अध्यक्षता में शेफ शब्बीर, शेफ उस्मान व शेफ लालचंद उपस्थित थे।

इस दौरान इंटर आशियाना मास्टर शेफ कंपीटीशन की विजेता रहीं आशियाना अनंतरा की रानू दहाड़ी, दूसरे स्थान पर रहीं आशियाना वुडलैंड की सारिका सिंह एवं तीसरे स्थान पर रहीं आशियाना रेसिडेंसी ग्रीन से निशांत फय्याज। इस अवसर पर सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम को सफर कैब एवं छगनलाल दयालजी द्वारा स्पॉन्सर किया गया था। कार्यक्रम की सफलता पूर्वक आयोजन में मेंटेनेंस ऑफिस के सुरजीत सिंह, विनोद साहू व कौशिक बसु समेत अन्य का योगदान रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranu was Master Chef Competition Winner