अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जलदोहन करने वाले उपभोक्ताओ के घरों में छापेमारी, मोटर जब्त करने पर निगम में हंगामा-VIDEO

जलदोहन करने वाले उपभोक्ताओ के घरों में छापेमारी, मोटर जब्त करने पर निगम में हंगामा

आदित्यपुर नगर निगम की टीम द्वारा वार्ड संख्या 29 में पाइपलाइन से हो रही जलापूर्ति में मोटर लगाकर जलदोहन करने वाले उपभोक्ताओ के घरों में छापेमारी कर मोटर जब्त करने की कार्रवाई अब तूल पकड़ने लगी है।

मामले को लेकर बुधवार को पार्षद राजमणि देवी स्थानीय लोगों के साथ नगर निगम कार्यालय पहुंचीं। यहां उन्होंने कार्रवाई के नेतृत्व कर रहे सिटी मैनेजर राहुल कुमार से सवाल किया कि किसके आदेश पर यह कार्रवाई की गयी है। सिटी मैनेजर ने मार्ग संख्या-6 के एक उपभोक्ता द्वारा मुख्यमंत्री जनसंवाद में की गई शिकायत की जानकारी दी। नगर निगम कार्यालय में वार्ता के दौरान उपभोक्ताओं ने कार्रवाई की प्रक्रिया को गलत बताते हुए जमकर हंगामा किया। उपभोक्ताओ ने कहा कि मोटर खोलने की कार्रवाई के बाद घरों में पानी मिलना बंद हो गया है। इससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों ने मांग कीया है कि मोटर खोल तो लिया गया है, अब नगर निगम पानी घरों तक पहुंचाए। सिटी मैनेजर से मिलने के बाद उपभोक्ताओं के साथ पार्षद नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह उर्फ बॉबी को ज्ञापन सौंप घरों में पानी सप्लाई बहाल करने की मांग की। इस दौरान सतीश शर्मा, अनंजय कुमार समेत कई लोग उपस्थित थे।

जनसंवाद में शिकायत के बाद कार्रवाई : सिटी मैनेजर राहुल कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री जनसंवाद में वार्ड 29 के एक उपभोक्ता द्वारा शिकायत दायर की गयी थी। इसी सुनवाई में उपायुक्त के आदेश के बाद कार्रवाई शुरू की गई। सिटी मैनेजर ने बताया कि अधिकतर मकान ऐसे हैं, जहां शुरू से ही बिल का भुगतान हुआ ही नहीं है, जबकि पानी की सप्लाई हो रही है।

मोटर वापस करे निगम प्रबंधन : पार्षद राजमणि देवी ने जब्त किये गये मोटर उपभोक्ताओं को वापस करने की मांग की है। उन्होंने बगैर किसी नोटिस के कार्रवाई की प्रक्रिया को गलत बताया।

नहीं होगा मोटर वापस : डिप्टी मेयर अमित सिंह उर्फ बॉबी सिंह ने कहा कि घर घर तक पेयजल पहुंचाने के लक्ष्य के साथ नगर निगम की टीम काम कर रही है। इस परिस्थिति में अगर लोग उच्च क्षमता के मोटर लगा कर रखेंगे तो पानी मिलना मुश्किल होगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि पाइपलाइन में लगाया गया मोटर को हटा लें, ताकि घर-घर लोगों को पानी मिल सके। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं का जब्त किया गया मोटर वापस नहीं किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rampage in the homes of water-consuming consumers, commotion in corporation for seizure of motor