DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे में ब्लॉक से सैकड़ों यात्री परेशान

रेलवे में ब्लॉक से सैकड़ों यात्री परेशान

तीन अलग-अलग जगहों पर रविवार को रेलवे के ब्लॉक के कारण सैकड़ों यात्रियों परेशानी का सामना करना पड़ा। सीनी-राजखरसावां स्टेशन के बीच रविवार को ब्लॉक के कारण चक्रधरपुर स्टेशन से टाटानगर स्पेशल पैसेंजर पौने दो घंटे देर से रवाना हुई।

वहीं, आद्रा-मिदनापुर में ब्लॉक के कारण रांची-हावड़ा इंटरिसटी टाटानगर स्टेशन से होकर गुजरी। दूसरी ओर, नागपुर व रायपुर के बीच ब्लॉक के कारण टाटा-इतवारी पैसेंजर दुर्ग तक ही जा रही है। रायपुर मंडल की दो लाइन (राजनंदगांव व कलमना) में ब्लॉक के कारण रविवार को राजकोट संतरागाछी स्पेशल दो घंटे देर से खुली। करीब तीन महीने पहले से रेल लाइन ब्लॉक के कारण कई बार ट्रेनों का परिचालन तक रद्द होता रहा है। टाटानगर स्टेशन समेत हावड़ा-मुंबई मार्ग के यात्री रेल ब्लॉक से परेशान हैं। सुरक्षित ट्रेन परिचालन योजना से लाइन, सिग्नल व प्वाइंट मरम्मत के लिए रेलवे रोज कहीं न कहीं लाइन ब्लॉक लेता है।

22 को भी दो घंटे का ब्लॉक

नागपुर रेल मंडल के मुडहीपार, परमलकसा एवं राजनांदगाव रेलवे स्टेशनों को तीसरी लाइन से जोड़ने के लिए नॉन-इंटरलाकिंग कार्य शुरू होगा। इससे 22 फरवरी को हावड़ा-मुंबई गीतांजलि और संतरागाछी-हजूर साहिब नांदेड़ को रायपुर में दो घंटे रोका जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway disturbs hundreds of passengers from the block