DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › जेल में पुष्पा रानी तिर्की की तबीयत बिगड़ी, एमजीएम लाया गया
जमशेदपुर

जेल में पुष्पा रानी तिर्की की तबीयत बिगड़ी, एमजीएम लाया गया

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 05:51 PM
जेल में पुष्पा रानी तिर्की की तबीयत बिगड़ी, एमजीएम लाया गया

टेल्को खड़ंगाझाड़ स्थित मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में रहने वाली नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण में पकड़े गए संचालक हरपाल सिंह थापर की घाघीडीह जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। अब जेल में बंद उनकी पत्नी सह सीडब्ल्यूसी की पूर्व डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन पुष्पा रानी तिर्की की तबीयत भी खराब हो गई है। जेल में उनका हेमोग्लोबिन लेवल गिर गया है। इस कारण शनिवार शाम उन्हें इलाज के लिए एमजीएम लाया गया। डॉक्टरों ने जांच की व फिर घाघीडीह जेल भेज दिया। एमजीएम में बातचीत में पुष्पा रानी तिर्की ने बताया कि जेल में ठीक ढंग से रखरखाव नहीं हो रहा है। इसके कारण उनका हेमोग्लोबिन गिर गया है। वहीं, उनका स्टोन का ऑपरेशन होना है।

अबतक नहीं मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सीबीआई जांच हो

पुष्पा रानी तिर्की ने कहा कि उनके अधिवक्ता की याचिका के बाद घाघीडीह जेल में उनके, गीता देवी व आदित्य सिंह के लिए अलग सेल की व्यवस्था कर दी गई है। सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए हैं। पर अबतक मामले में हरपाल सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। पुष्पा रानी ने कहा कि उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी, पर अबतक कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

समाज के लिए अच्छा काम करने पर मिला बुरा परिणाम

बातचीत में पुष्पा रानी ने रोते हुए कहा कि उन्होंने और उनके पति ने संस्था के माध्यम से गरीब व अनाथ बच्चों के लिए हमेशा अच्छा काम करने का प्रयास किया। पर उन्हें इसके बदले में ऐसी प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है। हालांकि पुष्पा रानी की ने कहा कि सच्चाई सामने आने के बाद जेल से छूटने पर भी वे अपने पति के सपनों को पूरा करने के लिए सामाजिक कार्यों को जारी रखेंगी।

संबंधित खबरें