ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरदो सौ रुपये के लिए दोस्त को मालगाड़ी के आगे ढकेला

दो सौ रुपये के लिए दोस्त को मालगाड़ी के आगे ढकेला

शराब पीने दौरान दो सौ रुपये के विवाद में दो दोस्तों सोनू व इरशाद ने तीसरे को चलती मालगाड़ी के नीचे ढकेल दिया। इससे जुगसलाई थाना क्षेत्र की गरीब नवाज...

दो सौ रुपये के लिए दोस्त को मालगाड़ी के आगे ढकेला
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 27 Sep 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

शराब पीने दौरान दो सौ रुपये के विवाद में दो दोस्तों सोनू व इरशाद ने तीसरे को चलती मालगाड़ी के नीचे ढकेल दिया। इससे जुगसलाई थाना क्षेत्र की गरीब नवाज कॉलोनी निवासी मो. आजाद (26) का बायां पैर घूटने के पास से कट गया। घटना रविवार देर शाम सात बजे पार्वती श्मशान घाट के पास रेललाइन किनारे की है।

लाइन गश्त आरपीएफ जवानों ने जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया है। इधर, एमजीएम अस्पताल में मो. आजाद की स्थिति गंभीर है। इससे परिजन रिम्स रेफर कराने में जुटे हैं। दूसरी ओर, जुगसलाई पुलिस इरशाद और सोनू की तलाश कर रही है।

घर से ले गए थे शराब पिलाने

मो. आजाद ने बताया कि सोनू और इरशाद शाम में उसके घर आए और शराब पीने चलने का दबाव बनाया। लंबे समय बाद मिलने के कारण वह इनकार नहीं कर सका और तीनों उसे घर से पार्वती घाट के पास लाइन किनारे जाकर बैठ गए, जहां इरशाद व सोनू ने खुद कम और उसे ज्यादा शराब पिलाई। नशा होने पर सोनू और इरशाद पुरानी बात को लेकर गाली गलौज करने लगे।

उधार की रकम को लेकर विवाद

सोनू व इरशाद को मो. आजाद ने पहले दो सौ रुपये उधार दिया था। उधार के रुपये मांगने पर सोनू और इरशाद से कई बार विवाद हुआ था। नशे के बाद घर जाने के दौरान उसने सोनू व इरशाद से बकाया मांगा था। इससे क्रोधित होकर सोनू और इरशाद ने उसे पकड़ लिया और निकट की लाइन से गुजर रही मालगाड़ी के नीचे ढकेल दिया, जिससे एक पांव कट गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें