ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरप्रधानमंत्री ने देश के विद्यार्थियों से किया सीधा संवाद

प्रधानमंत्री ने देश के विद्यार्थियों से किया सीधा संवाद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षा को लेकर सीधे संवाद कार्यक्रम को लेकर बच्चों में काफी उत्साह दिखा। इस कार्यक्रम को लेकर विभिन्न स्कूलों में बच्चों को कार्यक्रम देखने के...

प्रधानमंत्री ने देश के विद्यार्थियों से किया सीधा संवाद
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 17 Feb 2018 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षा को लेकर सीधे संवाद कार्यक्रम को लेकर बच्चों में काफी उत्साह दिखा। इस कार्यक्रम को लेकर विभिन्न स्कूलों में बच्चों को कार्यक्रम देखने के लिये पूरी व्यवस्था की गई थी।

एम एल रूंगटा स्कूल के छात्राओं ने कहा कि शिक्षा व तनाव दूर करने को लेकर पीएम के दिये गये टिप्स काफी अच्छे लगे। सबसे अच्छी बात यह थी की देश के पीएम ने देश के छात्र-छात्राओ से सीधे बात की एवं उनकी समस्या को सुनकर सुझाव दिया। छात्र-छात्राओें ने पीएम के उस कथन की सराहना की जिसमें पीएम ने कहा कि वे देश के पीएम के रूप में न आकर एक दोस्त के रूप में सामने आये हैं।

बच्चों ने इस कथन पर पुरजोर स्वागत किया और कहा कि हम भाग्यशाली हैं जो देश के पीएम की शिक्षा संबंधी टिप्स को सुन सके। हालांकि चाईबासा से बच्चों ने पीएम से सीधा कोई संवाद नहीं किया पर उनके दिये गये टिप्स को काफी ध्यान से सुना। जिला शिक्षा विभाग द्वारा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के प्रसारण को सुनने के लिये पूरी सुविधा थी। एम एल रूंगटा स्कूल में चल रहे कार्यक्रम के दौरान स्कूल के प्रभारी प्रचार्य डॉ. रजनी कांत त्रिपाठी, सहायक शिक्षक शिल्पा गुप्ता, अनंजय प्रसाद सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें