DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर ग्रेजुएट कॉलेज में हंगामा

पीएम की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर ग्रेजुएट कॉलेज में हंगामा

ग्रेजुएट कॉलेज की एक शिक्षकेतर कर्मचारी ने अपने सोशल साइट एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी। इसके बाद भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने मंगलवार को विरोध करते हुए हंगामा किया।

पोस्ट वायरल होने के बाद भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष नीरू सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने कॉलेज की प्रभारी प्राचार्या डॉ. सत्यरूपा श्रीवास्तव से मुलाकात की और कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

कर्मचारी ने गलती स्वीकारी : प्रभारी प्राचार्या ने बताया कि कर्मचारी ने गलती स्वीकार कर ली है और आपत्तिजनक पोस्ट को हटा दिया है। वहीं, कॉलेज की कर्मचारी ने कहा कि उनके छोटे भाई ने गलती से फोटो अपलोड किया था। जून 2017 में ग्रेजुएट कॉलेज के ही एक शिक्षक जीतराय हांसदा ने सोशल अकाउंट पर गोमांस पार्टी से संबंधित पोस्ट की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

कॉलेजों को सलाह देगा कोल्हान विवि : कोल्हान विवि ने आगे इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए सभी 15 अंगीभूत कॉलेजों को सलाह देने वाला है।

आपत्तिजनक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं : बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष नीरू सिंह ने कहा कि इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Post Graduate College posting objectionable photo of PM