ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबिल्ला पर हमले में पुलिस ने दो युवकों को उठाया

बिल्ला पर हमले में पुलिस ने दो युवकों को उठाया

झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला पर हुए हमले में पुलिस को सुराग मिल गया है। मंगलवार को दो और युवकों को गोलमुरी इलाके से पुलिस ने उठाया है। उन दोनों से पूछताछ में पुलिस को कई...

बिल्ला पर हमले में पुलिस ने दो युवकों को उठाया
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 13 Nov 2019 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला पर हुए हमले में पुलिस को सुराग मिल गया है। मंगलवार को दो और युवकों को गोलमुरी इलाके से पुलिस ने उठाया है। उन दोनों से पूछताछ में पुलिस को कई जानकारी मिली है। पुलिस का कहना है कि कई लोगों को इस मामले में पकड़ा गया है। पूछताछ जारी है और जल्द ही पूरी कहानी सामने आ जाएगी। सूत्रों के अनुसार, पुलिस को घटना में शामिल बदमाशों की सूचना मिलने के बाद शहर से बाहर एक टीम भेजी गयी है। वहीं, पहले से हिरासत में लिए गए दो युवकों से पूछताछ के बाद एक को छोड़ दिया गया।

बिल्ला की स्थिति में सुधार

इधर, टीएमएच में भर्ती बिल्ला की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उन्हें वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सिख समुदाय के लोग भी काफी संख्या में अस्पताल में मिलने आ रहे हैं।

यह थी घटना

नौ नवम्बर की सुबह 4.15 बजे सिदगोड़ा थाना अंतर्गत टाटा लाइन स्थित मकान से पत्नी के साथ सीतारामडेरा गुरुद्वारा जा रहे गुरुचरण सिंह बिल्ला पर बिरसा स्पोर्टिंग क्लब के पास अपराधियों ने फायरिंग की थी। बिल्ला को तीन गोली लगी थी। उनका इलाज टीएमएच में चल रहा है। फायरिंग की इस घटना में पत्नी गुरप्रीत कौर के बयान पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गुरमुख सिंह मुखे, 10 नंबर बस्ती सुखिया रोड निवासी अमरजीत सिंह अंबे और रामदास भट्ठा गुरुद्वारा के प्रधान बलवीर सिंह बल्ली के अलावा छह अन्य को नामजद आरोपी बनाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें