DA Image
31 मार्च, 2020|8:09|IST

अगली स्टोरी

प्रदर्शन की बदौलत अच्छी बोली लगने का भरोसा था : विराट

प्रदर्शन की बदौलत अच्छी बोली लगने का भरोसा था : विराट

1 / 2जमशेदपुर के हरफनमौला क्रिकेटर विराट सिंह को गुरुवार को आईपीएल-2020 में सनराइज हैदराबाद ने 1.90 करोड में बुक किया तो लौहनगरी के खेल प्रेमियों में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी। विराट के परिवार को बधाई देने...

प्रदर्शन की बदौलत अच्छी बोली लगने का भरोसा था : विराट

2 / 2जमशेदपुर के हरफनमौला क्रिकेटर विराट सिंह को गुरुवार को आईपीएल-2020 में सनराइज हैदराबाद ने 1.90 करोड में बुक किया तो लौहनगरी के खेल प्रेमियों में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी। विराट के परिवार को बधाई देने...

PreviousNext

जमशेदपुर के हरफनमौला क्रिकेटर विराट सिंह को गुरुवार को आईपीएल-2020 में सनराइज हैदराबाद ने 1.90 करोड में बुक किया तो लौहनगरी के खेल प्रेमियों में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी। विराट के परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। मोबाइल की घंटियां थमने का नाम नहीं ले रही थी। सोनारी निवासी विराट के पिता बिनोद सिंह व्यवसायी हैं और मां रेणु सिंह गृहिणी।

विराट ने हिन्दुस्तान से बातचीत में कहा कि आईपीएल-2020 की नीलामी में मिली रकम से से बहुत खुश हूं। मेरी अच्छी बोली लगेगी, इसका मुझे आभास हो गया था। ऑक्शन से पहले आईपीएल क्लबों के प्रतिनिधियों के लगातार संपर्क करने से आशान्वित हो गया था। विराट ने कहा कि घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन हुआ था। अब असाधारण प्रदर्शन की निरंतरता कायम रखते हुए आईपीएल-2020 में अपनी सार्थकता सिद्ध करूंगा। जमशेदपुर के निर्मल महतो स्टेडियम सोनारी में प्रतिदिन पसीना बहाने वाले विराट ने कहा कि स्टेडियम के पदाधिकारी और ग्राउंड्समैन ने मेरी काफी मदद की है। आरंभिक कोच वी. वेंकटराम और रणजी कोच राजीव कुमार ने हमेशा मेरे आत्मविश्वास के स्तर को बुलंद किया।

होनहार बेटे पर गर्व है : विराट के पिता बिनोद सिंह व्यवसायी हैं। उन्होंने कहा कि विराट की उपलब्धि गौरवान्वित करने वाली है। बचपन से उसमें कुछ कर गुजरने की ललक थी। उसका क्रिकेट कॅरियर भी शानदार रहा। अंडर-14, अंडर-19 और रणजी ट्रॉफी के बाद इंडिया-सी टीम में जगह बनाते हुए आईपीएल तक पहुंचा। उसकी इच्छा शक्ति और प्रतिबद्धता के सहारे भरोसा था।

विराट की मेहनत का फल : गृहिणी विराट की मां रेणु सिंह गृहिणी हैं। बेटे की उपलब्धि पर गर्व करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हैं। पूरा परिवार टेलीविजन पर ऑक्शन का लाइव प्रसारण देख रहा था। विराट के भाई विशाल और विवेक सिंह ने भी ऑक्शन देखा। यह विराट की मेहनत का फल है। उसने बहुत संघर्ष किया हे। किसी मौके को व्यर्थ जाने नहीं दिया। जूनियर क्रिकेट में अच्छा खेला। रणजी ट्राफी में भी बेहतर किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Performance was confident of getting a good bid Virat